जाज्वल्यदेव लोक महोत्सव एवं एग्रीटेक कृषि मेला 2023 : मंडी परिसर में अल्का चंद्राकर द्वारा मनमोहक गीत की दी जा रही प्रस्तुति

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर चांपा

जाज्वल्यदेव लोक महोत्सव एवं एग्रीटेक कृषि मेला 2023 के अवसर पर आज दूसरे दिन के आयोजन के साथ ही कृषि उपज मंडी परिसर में प्रसिद्ध गायिका अल्का चंद्राकर द्वारा मनमोहक गीत की प्रस्तुति दी जा रही है। कृषि उपज मंडी परिसर में किसान सम्मेलन के आयोजन के साथ ही कृषि से संबंधित स्टॉल, पशुपालन से संबंधित जीवंत प्रदर्शन तथा विभाग द्वारा किसानों को मुफ्त में भोजन भी कराया जा रहा है।

इस अवसर पर मंडी परिसर में बड़ी संख्या में किसानों के साथ ही जनप्रतिनिधि, जिलेवासी और ग्रामीणजन भी उत्साहपूर्वक शामिल हो रहे है।

महोत्सव के दूसरे दिन छालीवुड सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा द्वारा छत्तीसगढ़ी लोकनृत्य एवं गीत की दी जाएगी रंगारंग प्रस्तुति जाज्वल्यदेव लोक महोत्सव के अवसर पर आयोजन के दूसरे दिन हाईस्कूल मैदान परिसर में स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति के साथ ही शाम 6 बजे से स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति, रात 8 बजे से लकी मोहंती और उनके साथी कलाकारों द्वारा द्वारा ओडिसी नृत्य की प्रस्तुति, रात 9 बजे से छालीवुड सुपरस्टार पद्मश्री अनुज शर्मा द्वारा छत्तीसगढ़ी लोकनृत्य एवं गीत की रंगारंग प्रस्तुति दी जाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!