चोरी का दो टन कबाड़ सहित एक आरोपी गिरफ्तार, परिवहन में प्रयुक्त पिक-अप वाहन को किया गया जप्त !

Advertisements
Advertisements

थाना विश्रामपुर पुलिस ने धारा 41(1-4)/379 भादवि के अंतर्गत की कार्यवाही

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : दिनांक 03 फरवरी 2023 को थाना विश्रामपुर पुलिस को मुखबीर ने सूचना दिया कि ग्राम गांगीकोट शक्ति ड्रगलाईन के पास एक पिकअप वाहन में एसईसीएल का पुराना मशीनरी लोहे का कबाड़ भर रहे है। मामले की सूचना से पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) को अवगत कराये जाने पर उन्होंने थाना प्रभारी विश्रामपुर को कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर की पुलिस फौरन मौके पर पहुंची, जहां शक्ति ड्रगलाईन के समीप नर्सरी के झाड़ियों में एक पिक-अप वाहन क्रमांक यूपी 64 एटी 4587 खड़ा दिखा और चालक सीट पर बैठे व्यक्ति के द्वारा वाहन को स्टार्ट करने की कोशिश करने के दौरान उसे धर दबोचा गया।

पूछताछ पर उस व्यक्ति ने अपना नाम राजू देवांगन पिता मानिकचंद उम्र 28 वर्ष निवासी पुराना बाजारपारा सूरजपुर का बताया, जिससे पिकअप वाहन में लोड कबाड़ के संबंध में दस्तावेज की मांग किए जाने पर कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया।

कबाड़ चोरी का होना का पूर्ण अंदेशा पर कबाड़ 2 टन कीमत करीब 25 हजार रूपये एवं परिवहन में प्रयुक्त पिक-अप वाहन को जप्त कर धारा 41(1-4)/379 भादवि के अंतर्गत कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर के.डी.बनर्जी, एएसआई प्रवीण राठौर, प्रधान आरक्षक इन्द्रजीत सिंह व आरक्षक ललन सिंह सक्रिय रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!