सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति के संबंध में शासन सहानुभूतिपूर्वक विचार करेगा-संचालक लोक शिक्षण

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक एवं समग्र शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों ने आज संचालक लोक शिक्षण सुनील कुमार जैन से लोक शिक्षण कार्यालय में सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगतियों के संबंध में मुलाकात की। संचालक श्री जैन ने फेडरेशन के पदाधिकारियों से उनकी मांगों के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

संचालक ने शिक्षकों से कहा कि शासन ने सदा शिक्षकों के हित में निर्णय लिये हैं। नयी सरकार के आते ही समस्त शिक्षा कर्मियों का संविलयन किया गया है। श्री जैन ने यह भी कहा कि सहायक शिक्षकों की मांगों पर शासन विचार करेगा।

श्री जैन ने प्रतिनिधिमंडल से आने वाली परीक्षा एवं छात्र हित को देखते हुए 6 फरवरी से होने वाली हड़ताल को स्थगित करने का आग्रह किया और उम्मीद जताई कि शिक्षक हड़ताल जैसा कोई कदम छात्रहित को दृष्टि में रखते हुये नही उठायेंगे।

बैठक में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक एवं समग्र शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनीष मिश्रा, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष द्वय श्री कौशल अवस्थी और श्री बंसत कुमार कौशिक, उपाध्यक्ष द्वय श्री रंजीत बेनर्जी और श्री आदित्य गौरव, महासचिव द्वय श्री सिराज बक्स और श्री शेषनाग पाण्डेय, प्रदेश सचिव श्री ईश्वर प्रसाद चन्द्राकर, प्रवक्ता श्री अलोक त्रिवेदी, मीडिया प्रभारी श्री राजू टंडन, जिला अध्यक्ष रायपुर श्री हेमकुमार साहू, जिला अध्यक्ष बेमेतरा श्री अशोक धु्रव, ब्लॉक अध्यक्ष बागबाहरा श्री प्रकाश बघेल उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!