जशपुर ब्रेकिंग : कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने ग्रामोउघोग के सहायक ग्रेड 2 प्रवीण कुमार साय को किया निलंबित

Advertisements
Advertisements

प्रवीण कुमार साय द्वारा अपने कार्य में घोर लापरवाही बरतने के कारण और संतोष जनक जवाब नहीं दे पर कलेक्टर ने निलंबित की कार्रवाई की

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कार्यालयीन पत्र जशपुर दिनांक 19.10.2022 एवं पत्र  दिनांक 13.12.2022 के द्वारा प्रवीण कुमार साय (सहायक ग्रेड-02) प्रभारी प्रबंधक, ग्रामोद्योग, जिला पंचायत जशपुर को सक्षम अधिकारी से अनुमति लिए बैगर अनधिकृत रूप से मुख्यालय में अनुपस्थित रहने दूरभाष के माध्यम से बार-बार सम्पर्क करने पर फोन नहीं उठाने तथा समय-सीमा की बैठक में उपस्थित नहीं रहने के कारण “कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

उनके द्वारा प्रस्तुत जवाब संतोषप्रद नहीं होने एवं दिनांक 31.12.2022 से अनधिकृत अनुपस्थित के संबंध में आज दिनांक तक किसी प्रकार की कोई सूचना कार्यालय को नहीं दिये जाने के फलस्वरूप छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 9 के तहत् तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय कार्यालय जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र जशपुर, जिला जशपुर किया जाता है।

प्रवीण कुमार साय ( सहायक ग्रेड – 02 ) प्रभारी प्रबंधक, ग्रामोद्योग, जिला पंचायत जशपुर को निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!