Breaking : छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक ने लिखा एनआईए को पत्र, बस्तर में हुई तीन जनप्रतिनिधि की हत्या की जांच का अनुरोध, बस्तर में विगत सप्ताह तीन जन प्रतिनिधि की हुई हत्या

Advertisements
Advertisements

एनआईए के महानिदेशक को पत्र लिखकर जांच की मांग

“माओवादियों का इलाका लगातार सिकुड़ने से नक्सली बौखलाहट में”

“नक्सली बौखलाहट में जनप्रतिनिधियों, आम नागरिकों को बना रहे निशाना”

“केंद्रीय सुरक्षा बल और राज्य पुलिस के प्रयास से विगत वर्षों में नक्सली उन्मूलन में सफलता मिली”

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक ने एनआईए को पत्र लिखा है। उन्होंने भाजपा नेताओं की हत्या की जांच की मांग है।

पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा ने एनआईए के महानिदेशक को पत्र लिखकर बस्तर में हुए तीन जनप्रतिनिधियों की हत्या की जांच का अनुरोध किया है।

जुनेजा ने अपने पत्र में लिखा है कि बस्तर में विगत सप्ताह तीन जन प्रतिनिधि की हत्या हुई थी वहीँ माओवादियों का इलाका लगातार सिकुड़ने से नक्सली बौखलाहट में है और इसी बौखलाहट में नक्सली जनप्रतिनिधियों और आम नागरिकों को निशाना बना रहे है।

उन्होंने आगे लिखा है कि केंद्रीय सुरक्षा बल और राज्य पुलिस के प्रयास से विगत वर्षों में नक्सली उन्मूलन में सफलता मिली है।

उल्लेखनीय है कि आपको बता दें कि बस्तर में विगत सप्ताह 3 जनप्रतिनिधियों की हत्या हुई थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस घटना पर चिंता जताई थी। वही भाजपा इस पूरे मामले को लेकर लगातार जांच की मांग कर रही थी। पिछले दिनों भाजपा सांसद अरुण साव ने इस मामले को लोकसभा में भी उठाया था और जांच की मांग की थी।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा था कि माओवादी लगातार अब सिकुड़ते जा रहे हैं, जिसकी वजह से वो बौखलाहट में इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पिछले दिनों एसपी ने नक्सल क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों की एक बैठक भी बुलाई थी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!