कुड़ी मैनू कैंदी…क्या बात है… तितलियां वरगा… हार्डी संधु के हार्ड परफाॅर्मेंस ने पाली महोत्सव में मचाया धूम : दो दिवसीय पाली महोत्सव का शानदार हुआ आयोजन

Advertisements
Advertisements

देर रात तक मस्ती में झूमते रहे दर्शकगण, हजारो की संख्या में लोग रहे मौजूद

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

महाशिवरात्रि के अवसर पर 18 और 19 फरवरी को आयोजित दो दिवसीय पाली महोत्सव का शानदार समापन हुआ। दोनो दिन स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर के एक से बढ़कर एक कलाकारों ने अपनी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। 19 फरवरी को पाली महोत्सव समापन के अवसर पर प्रसिद्ध पाॅप स्टार हार्डी संधु के गानों ने खूब धूम मचाया। हार्डी संधु ने पाली महोत्सव में कुड़ी मैनू कैंदी….क्या बात है…..तितलियां वरगा…सिंड्रैला….तु बैकबोन जट दी…. आदि सुपरहीट गीत गाकर लोगों को अपने स्थानों पर नाचने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम स्थल में मौजूद युवक-युवतियों के साथ सभी उम्र वर्ग के लोगों ने हार्डी संधु के गायिकी का आनंद लिया। हार्डी संधु के गायिकी की प्रस्तुति के दौरान दर्शकगण उनके साथ सुर मिलाकर गाते रहे। लोगो के उत्साह और जोश को देखकर हार्डी संधु भी दर्शकों के साथ अपने सुर मिलाते रहे।

हार्डी संधु द्वारा गाये गानों ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। दर्शकगण देर रात तक हार्डी संधु के गानों में झूमते रहे। इस दौरान पुरा पाली महोत्सव स्थल दर्शकों से खचाखच भरा रहा। साथ ही जनप्रतिनिधि और अधिकारी-कर्मचारी भी अपने परिजनों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिए। कलेक्टर श्री संजीव झा के नेतृत्व में जिला प्रशासन द्वारा दो दिवसीय पाली महोत्सव का शानदार आयोजन किया गया। यूट्युब और फेसबुक के माध्यम से भी हजारो दर्शकों ने घर बैठे पाली महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आनंद लिया। कलेक्टर श्री संजीव झा ने दो दिवसीय पाली महोत्सव के शानदार आयोजन में भागीदारी निभाने के लिए जनप्रतिनिधियों, जिला प्रशासन की पूरी टीम तथा जिले वासियों का आभार जताया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!