कांग्रेस सरकार के दोहरे चरित्र के कारण नक्सल हिंसा बढ़ी – नारायण चंदेल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राजनांदगांव इलाके में फिर से नक्सल हिंसा की वारदातों में बढ़ोतरी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जिन क्षेत्रों में भाजपा की सरकार ने नक्सल हिंसा पर काबू पा लिया था, वहां भी फिर से नक्सली वारदात क्यों हो रही हैं। यह कांग्रेस सरकार के नक्सलियों के प्रति लचर दृष्टिकोण का परिणाम है या यह सरकार नक्सलियों के सामने लाचार है?

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राजनांदगांव के बोरतलाब में नक्सली हमले में शहीद हुए दो पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि कांग्रेस की संवेदनहीनता का इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है कि कांग्रेस के दो दर्जन से अधिक नेताओं ने प्रेस वार्ता कर भ्रष्टाचारियों के बचाव के लिए पैरवी की लेकिन नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि तक नहीं दी। यह  बेहद शर्मनाक है और यही कांग्रेस का चरित्र है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि केंद्र सरकार की ठोस नीतियों की वजह से पूरे देश में नक्सलवाद सिमट गया है लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के दोहरे चरित्र के कारण यहां नक्सलवाद के सफाए के लिए अपेक्षित सफलता नहीं मिल रही है।नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए अपने कर्तव्यों की जमीन पर शहीद हुए उन जवानों के प्रति हम अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते है तथा अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए जवानों की शहादत को सैल्यूट करते है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!