नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के साथ भाजपा महिला मोर्चा की टीम ने गुढ़ियारी पहुंचकर पीड़ित नाबालिग के परिजनों से की मुलाकात !

Advertisements
Advertisements

आज छत्तीसगढ़ की जनता पुलिस को अपना रक्षक या मित्र मानने के बजाय उससे भय खाती है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के साथ आज भाजपा महिला मोर्चा की टीम गुढ़ियारी पहुंचकर पीड़ित नाबालिग के परिजनों से मुलाकात की।

सरकार से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग करते हुए मीनल चौबे ने कहा कि इस जघन्य वारदात का मुख्य कारण जनता का पुलिस पर से विश्वास उठना है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पुलिस जनता का विश्वास खो चुकी है। आज छत्तीसगढ़ की जनता पुलिस को अपना रक्षक या मित्र मानने के बजाय उससे भय खाती है। उन्होंने कहा कि पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करके जनता का विश्वास हासिल करना होगा, तभी ऐसी घटना के बारे में जनता पुलिस को सूचित करेगी।

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि कल भारतीय जनता पार्टी की बहनें, मण्डल के पदाधिकारियों के साथ ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय का पुतला फूकेगी व एसएसपी को ज्ञापन सौंपेंगी।

पीड़ित परिवार से मिलने भाजपा महिला मोर्चा मीडिया प्रभारी किरण बघेल, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सीमा संतोष साहू, कामिनी पुरुषोत्तम देवांगन, मंडल अध्यक्ष श्रीनिवास राव गए थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!