सड़क दुर्घटना का शिकार हुई स्कूटी सवार युवती, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही हुई मौत !

Advertisements
Advertisements

राहगीरों ने डायल 112 को दी थी दुर्घटना की सूचना

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, बिलासपुर

मस्तूरी : तहसील मस्तूरी के पास अंजलि नर्सरी मोड़ पर एक सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार युवती की घटना स्थल में ही मौत हो गई, वही मस्तूरी पुलिस मौक़े पर पहुंच आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह 9:00 बजे के आसपास मस्तूरी तहसील के पास अंजलि नर्सरी के मोड़ पर मस्तूरी की तरफ जा रही स्कूटी क्रमांक CG22 W5433 पर सवार युवती स्कूटी समेत दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर मृत पाई गई है। जिसकी सूचना पीछे चल रहे अन्य राहगीरों ने डायल 112 को दी है।

जिसके बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतिका की पहचान हेतु बैग की तलाशी ली, जिसमें से मिले आधार कार्ड से युवती की पहचान मनीषा पैकरा पिता अरथ सिंह पैकरा उम्र 20 वर्ष पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम चिस्दा निवासी के रूप में हुई। बैग से मिले कागजात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतिका बिलासपुर स्थित डीपी कॉलेज मे पढ़ती थी, जो बिलासपुर कॉलेज जा रही होगी। तभी दुर्घटना की शिकार हो गईं होंगी। फिलहाल मस्तूरी पुलिस द्वारा मृतिका के शव को मौक़े से उठाकर मस्तूरी स्थित मरच्यूरी में रख दिया गया है एवं परिजनों को सुचना दे दी गईं है। 

किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दुर्घटना होने की जताई जा रही आशंका

दुर्घटना कैसे हुई ? इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। पीछे से आ रहे एक राहगीर ने बताया कि जब वह मौके पर पहुँचे तो युवती स्कूटी सहित सड़क पर गिरी हुई थी, जिसकी मौत हो चुकी थी। अब मामले में पुलिस पूछताछ और जांच के बाद ही हादसे का कारण स्पष्ट हो पायेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!