जनता के आक्रोश ने ट्विटर पर नं 1 पर ट्रेंड कराया #लुटेरोंकाअधिवेशन – भाजपा

Advertisements
Advertisements

“लुटेरों का अधिवेशन” नाम पर छ्त्तीसगढ़ की जनता ने लगाई मुहर- प्रशांत सिंह ठाकुर, प्रदेश प्रभारी, सोशल मीडिया, भाजपा छ्त्तीसगढ़.

जनता के आक्रोश ने ट्विटर पर नं 1 पर ट्रेंड कराया #लुटेरोंकाअधिवेशन – सोमेश चंद्र पांडेय, प्रदेश संयोजक, सोशल मीडिया, भाजपा छ्त्तीसगढ़.

अब जनता ने भी कहा कांग्रेस के महाअधिवेशन को “लुटेरों का अधिवेशन” – मितुल कोठारी, प्रदेश सहसंयोजक, सोशल मीडिया, भाजपा छ्त्तीसगढ़.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

दिनांक 24-02-2023 से छ्त्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस पार्टी के महाअधिवेशन में जिस प्रकार छ्त्तीसगढ़ के संसाधनों का उपयोग कर भूपेश बघेल शासन ने  पूरे शासन-प्रशासन को इसमें झोंक दिया है, उस पर भारतीय जनता पार्टी छ्त्तीसगढ़ की सोशल मीडिया टीम द्वारा इस पर पार्टी फंड के लिए कलेक्शन का सेशन आयोजित करने का कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए ट्विटर पर #लुटेरोंकाअधिवेशन नाम से ट्रेंड चलाया, जो पूरे देश भर में ट्रेंडिंग लिस्ट में सर्वाधिक समय तक नंबर 1 पर छाया रहा।

भाजपा सोशल मीडिया छ्त्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी श्री प्रशांत सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से ट्विटर पर यह अभियान पहले नंबर पर आया, उस पर जनता ने भी “लुटेरों का अधिवेशन” नाम पर मुहर लगा दी है। छ्त्तीसगढ़ के जनता की गाढ़ी कमाई और प्रदेश के संसाधनों को कांग्रेस के इस राष्ट्रीय अधिवेशन में जिस तरह झोंका गया है, जनता आक्रोशित है, जिसका गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से उतारा।

भाजपा सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक श्री सोमेश चंद्र पांडेय ने  कहा कि कांग्रेस शासन की वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार, प्रदेश में बढ़ते अपराध से त्रस्त जनता के आक्रोश ने भारतीय जनता पार्टी के इस अभियान को सोशल मीडिया पर सफल बनाया, जिसकी बदौलत #लुटेरोंकाअधिवेशन देशभर में ट्विटर पर नंबर 1 पर ट्रेंड हुआ।

भाजपा सोशल मीडिया छ्त्तीसगढ़ के प्रदेश सहसंयोजक श्री मितुल कोठारी ने कहा कि अपनी गाढ़ी कमाई को कांग्रेसियों के इस कार्यक्रम में लुटाये जाने से आक्रोशित जनता ने भाजपा सोशल मीडिया के इस अभियान पर पूर्णतः सहयोग किया, जिसके कारण यह देशभर में नंबर 1 पर ट्रेंड हुआ। प्रदेश की जनता की परेशानियों से कोई वास्ता नहीं रखने वाले इस कांग्रेस शासन ने छत्तीसगढ़ के संसाधनों का जिस तरह दुरुपयोग अपने इस अधिवेशन में किया है, उससे लोगों का आक्रोश चरम पर है, जो अब स्पष्टतः सामने आ रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!