चरित्र शंका में टांगी से पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी चंद घंटे में हुआ गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

थाना फरसाबहार क्षेत्र का मामला, आरोपी के विरूद्ध भा.द.वि. की धारा 302 का अपराध हुआ पंजीबद्ध 

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

फरसाबहार : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना फरसाबहार क्षेत्र के प्रार्थी ने दिनांक 24 फरवरी 2023 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसके गांव का एक 30 वर्षीय व्यक्ति अपनी 27 वर्षीय पत्नी पर पूर्व से संदेह करता था कि उसका किसी अन्य से संबंध है। इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नि के मध्य अक्सर वाद-विवाद होता था।

दिनांक 23 फरवरी 2023 के मध्य रात्रि में चरित्र की बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में विवाद हुआ, उसके पश्चात पति ने आवेश में आकर घर में रखे टांगी से अपनी पत्नी के सिर में वार कर हत्या कर दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना के दौरान थाना फरसाबहार पुलिस द्वारा तत्परतापूर्वक जॉंच कार्यवाही करते हुये प्रकरण के आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया, आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया गया एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त टांगी को जप्त कर आरोपी को दिनांक 24 फरवरी 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

इस प्रकरण की विवेचना कार्यवाही में थाना फरसाबहार से निरीक्षक ओ.पी. कुजूर, आरक्षक 545 नीरज तिर्की, आरक्षक 29 सुखरण का महत्वपूर्ण योगदान रहा।   

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!