महिला सम्बन्धी अपराधों में की जा रही लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी : दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली सफलता,

Advertisements
Advertisements

आरोपी गोपाल सिंह को दिनांक 01 मार्च 23 को अकलतरा से गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

शिवरीनारायण : प्रकरण के सम्बद्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी ने दिनांक 04 फरवरी 23 को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी नाबालिग लड़की दिनांक 03 फरवरी 23 की रात्रि में घर से बिना बताये कहीं चली गई है, जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने की आशंका पर अपराध क्रमांक 55/23 धारा 363 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी गोपाल सिंह

विवेचना के दौरान दिनांक 15 फरवरी 23 को पीड़िता को बरामद किया जाकर महिला पुलिस अधिकारी से कथन कराया गया। जिसमें आरोपी गोपाल सिंह द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म करना बताई गई। आरोपी गोपाल सिंह उम्र 20 वर्ष निवासी वार्ड नम्बर 16 उद्यान के पीछे अकलतरा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपराध करना स्वीकार किया गया। आरोपी गोपाल सिंह को दिनाँक 01 मार्च 23 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना शिवरीनारायण स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!