यात्रियों को दिल्ली, प्रयागराज, उज्जैन, इंदौर जैसे प्रमुख शहरों के लिए मिलेगी सीधी ट्रेन की सुविधा

Advertisements
Advertisements

जैतहरी, चंदिया रोड, उमरिया एवं बीरसिंहपुर रेलवे स्टेशन पर विभिन्न गाड़ियों के पुनः ठहराव का लोकार्पण

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

रेलवे प्रशासन द्वारा लगातार यात्री सुविधाओं का क्रमिक विकास एवं उपलब्ध सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है । इसी संदर्भ में आज दिनांक 06 मार्च 2023 से नर्मदा एक्सप्रेस का जैतहरी स्टेशन में, उत्कल एक्सप्रेस का चंदिया रोड स्टेशन में, सारनाथ एक्सप्रेस का उमरिया स्टेशन में तथा बिलासपुर-रीवा-बिलासपुर एक्सप्रेस का उमरिया एवं बीरसिंहपुर स्टेशनों में ठहराव की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

इस सुविधा का लोकार्पण जैतहरी स्टेशन से आज दिनांक 06 मार्च 2023 को माननीया सांसद शहडोल श्रीमती हिमाद्री सिंह के कर कमलों द्वारा किया गया | इस अवसर पर जैतहरी स्टेशन में आयोजित लोकार्पण समारोह में जनप्रतिनिधियों के अलावा अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री श्याम सुंदर, वरि. मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विकास कश्यप सहित अधिकारीगण तथा कर्मचारीगण उपस्थित थे । कार्यक्रम के प्रारंभ में अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री श्याम सुंदर द्वारा प्लांटर, साल व श्रीफल से माननीया सांसद का स्वागत किया गया।

इस अवसर पर संबोधित करते हुये माननीया सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने कहा कि यह गरिमामय समारोह इस क्षेत्रवासियों के लिए सुखद पल है | गाड़ियों के ठहराव की सुविधा की उपलब्धता के लिए क्षेत्रवासियों को बधाई दी | उन्होंने कहा कि शहडोल लोकसभा क्षेत्र के प्रमुख स्टेशनों में आज से 04 जोड़ी गाड़ियों के ठहराव की सुविधा उपलब्ध कराई गई है जिससे इन स्टेशनों के यात्रियों को देश के प्रमुख शहरों में जाने-आने की सीधी सुविधा प्राप्त होगी | यह सुविधा यात्रियों की यात्रा को सरल, सुगम एवं सुविधाजनक बनाने में मददगार साबित होगी |   यह रेलवे की अच्छी पहल है | कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री विकास कश्यप ने किया |

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!