होली त्यौहार के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर की गई मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही, 85 वाहनों को किया गया था जप्त !

Advertisements
Advertisements

जप्त 85 वाहन में से 64 वाहन के चालकों से लिया गया 27400/- रुपये समन शुल्क, शेष 20 वाहन चालकों के विरुद्ध पृथक से मोटर यान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी

होली त्यौहार के दौरान जिले में मोटरसाइकिल में तीन सवारी घूमने एवं तेज गति से वाहन चलाने वाले 85 वाहनों को किया गया था जप्त

जप्त किये गए वाहनों पर होली त्योहार के बाद मोटर अधिनियम के अंतर्गत की जा रही है कार्यवाही

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा :  होली पर्व के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही की गई।  इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले कुल 85 वाहनों को जिले के विभिन्न थानों, चौकियों में जप्त किया गया था।

इस कार्यवाही के अंतर्गत थाना जांजगीर में 4 ,बलौदा में 04 ,पंतोरा में 6 ,अकलतरा में 21 ,मूलमुला में 01 , शिवरीनारायण में 8, चांपा में 22, बिर्रा में 03, यातायात शाखा में 16, इस प्रकार कुल 85 वाहनों को जप्त किया गया था।

होली पर्व के बाद इन जप्त वाहनों पर मोटरयान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई। जिसमें मोटर साइकिल में तीन सवारी चलने वाले 41 वाहन के चालकों से 12,300/- रुपये, बिना लाइसेंस के वाहन चलाते पाए गए 4 वाहन के चालकों से 4600/- रुपये,  वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का उपयोग करते पाए गए एक वाहन के चालक से 1000/- रुपये, अपने वाहन में प्रेशर हॉर्न लगाकर घूमते पाए गए 5 वाहन के चालकों से 3000/- रुपये, बिना हेलमेट लगाए वाहन चलाते पाए गए 13 वाहन के चालकों से 6500/- रुपये कार्यवाही कर समन शुल्क लिया गया है, शेष 20 वाहन चालकों के विरुद्ध पृथक से मोटर यान अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!