विरोध में आई एक लाख लोगों की भीड़ से घबराई कांग्रेस सरकार ने, निहत्थों निर्दोषों पर की बर्बर कार्रवाई – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

विधानसभा घेराव करने निकले पूर्व मंत्री एवं रायपुर विधायक बृजमोहन अग्रवाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल ले गई।

भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुई इस बर्बर कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने बताया की भाजपा के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना में गरीबों को आवास नहीं दे रही कांग्रेस सरकार से इन गरीबों को अधिकार दिलाने हमने  विधानसभा घेराव का आयोजन किया था। इस विधानसभा घेराव में 1 लाख से भी ज्यादा लोग शामिल हुए।

परंतु जनता के गुस्से से घबराई हुई भूपेश बघेल की तुगलकी सरकार, नटवरलाल सरकार, शुतुरमुर्ग सरकार ने जनता को विधानसभा आने से रोकने के लिए बड़े-बड़े बैरिकेट्स, कंटेनर्स लगाए, अश्रु गैस के गोले छोड़े, पानी की बौछारें की लाठीचार्ज किया।

परंतु उसके बाद भी जनता और कार्यकर्ता विधानसभा के गेट तक पहुंच गए।

बृजमोहन ने कहा सरकार कितना भी रोड़े अटका ले हम जन विरोधी कांग्रेस की इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेकर आगे बढ़ चुके हैं।

बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर सरासर झूठ बोल रहे हैं, बहानेबाजी कर रहे हैं। उन्हें तो 2011 सर्वे के 8 लाख हितग्राही, 2016 के 8 लाख हितग्राही और 4 लाख शहरी गरीबों के केंद्रीय प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास उपलब्ध कराना है। निरंकुश भूपेश सरकार ने गरीबों के सिर से छत छीनने का काम किया है और अपनी मांगों को लेकर रायपुर आने वाली जनता के ऊपर आंसू गैस के गोले छोड़े गए, लाठीचार्ज किया गया।

बृजमोहन ने कहा कि इस घेराव के दौरान 100 से ज्यादा कार्यकर्ता घायल हुए हैं। एक कार्यकर्ता को गंभीर चोट लगी है।

उन्होंने कहा कि यह तानाशाह सरकार लोगों को प्रताड़ित करने वाली सरकार है। बृजमोहन ने कांग्रेस सरकार को 2023 में उखाड़कर फेंकने का संकल्प लेते हुए लाखों की संख्या में रायपुर पहुंची जनता को धन्यवाद दिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!