जिला खनिज संस्थान न्यास अंतर्गत शासी परिषद की बैठक संपन्न : बैठक में लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय भी वर्चुअल रूप से हुई शामिल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

कोरबा जिला खनिज संस्थान न्यास अंतर्गत शासी परिषद की बैठक आज कलेक्टोरेट सभा कक्ष में आयोजित हुई। यह बैठक ऑनलाईन-भौतिक माध्यम से आयोजित की गई। बैठक में खनिज संस्थान न्यास अंतर्गत ऑडिट के अनुमोदन के संबंध में चर्चा की गई। साथ ही माननीय उच्च न्यायालय में लंबित प्रकरण के अलावा प्रबंधकारिणी समिति द्वारा पारित प्रस्तावों डीएमएफ पोर्टल के माध्यम से कार्यों की स्वीकृति, जिला खनिज संस्थान न्यास का वार्षिक प्रतिवेदन तैयार करने की कार्यवाही, महालेखाकार द्वारा ऑडिट रिपोर्ट के संबंध में जानकारी एवं शासन द्वारा जारी निर्देश अनुरूप मानव संसाधन की भर्ती प्रक्रिया के संबंध में चर्चा की गई। इसके अलावा डीएमएफ कार्यालय में विकास सहायक ग्रेड 3 एवं भृत्य के रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया के संबंध में चर्चा की गई।

बैठक में बताया गया कि 2015-16 से 2020-21 तक का ऑडिट पूर्ण किया जा चुका है। 2022-23 का ऑडिट प्रक्रियाधीन है। बैठक के एजेण्डे में शामिल प्रस्तावों पर शासी परिषद के सदस्यों ने चर्चा उपरांत सर्व सहमति से अनुमोदन किया। बैठक में लोकसभा सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय, पाली तानाखार क्षेत्र के विधायक श्री मोहित राम केरकेट्टा ऑनलाइन माध्यम से शामिल हुए। कलेक्टोरेट सभा कक्ष में भौतिक रूप से महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शिवकला कंवर, गौसेवा आयोग के सदस्य श्री प्रशांत मिश्रा सहित कलेक्टर श्री संजीव झा, अपर कलेक्टर श्री प्रदीप साहू, जिला पंचायत सीईओ श्री नूतन कंवर, जन प्रतिनिधि श्री सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल एवं शासी परिषद के सदस्यगण मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!