मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के अंतर्गत 21 युवाओं ने फायर फाइटर कोर्स किया सफलतापूर्वक पूर्ण,

Advertisements
Advertisements

हैदराबाद की जी.फोर.एस. सिक्योरिटी कम्पनी में सभी को मिला रोजगार, रोजगार पाकर युवा हैं उत्साहित

मुख्यमंत्री और जिला प्रशासन को दिया है धन्यवाद

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुरनगर

जशपुरनगर : कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के अंतर्गत सफलतापूर्वक फायर फाइटर कोर्स पूर्ण करने वाले 21 प्रशिक्षुओं का उत्साहवर्धन किया और रोजगार से जुड़ने के लिए अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर कौशल विकास विभाग के सहायक संचालक प्रकाश यादव उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि विकासखण्ड पत्थलगांव के शासकीय व्हीटीपी जनपद पंचायत पत्थलगांव में फायर फाइटर कोर्स में  21 युवक-युवतियों को मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के अंतर्गत 08 माह की अवधि का कोर्स सफलता पूर्वक पूर्ण कराया गया है। तत्पश्चात 21 प्रशिक्षित युवाओं को जी.फोर.एस. सिक्योरिटी कम्पनी में रोजगार के लिए चयन किया गया है। जहाँ उन्होंने पीएफ, ई.एस.आई.सी. की सुविधा के साथ 13 हजार 500 रूपए प्रतिमाह वेतन भी दिया जाएगा।

जिला प्रशासन के द्वारा युवाओं को रोजागर उपलब्ध कराया गया है। इससे युवा बहुत ही उत्साहित हैं। युवाओं ने बताया कि मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के तहत उन्हें प्रशिक्षण दिया गया था और जिला प्रशासन ने प्लेसमेंट के माध्यम से सभी को रोजगार उपलब्ध कराया है। इसके लिए मुख्यमंत्री और जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!