कोविड टीकाकरण के लिए विशेष महाअभियान में जनमानस में रहा अभूतपूर्व उत्साह, जिले में आज लगभग 50 हजार व्यक्तियों ने कराया टीकाकरण

Advertisements
Advertisements

जिले ने सफलता के नए सोपान प्राप्त किए, प्रथम डोज का सेचुरेशन 98 प्रतिशत रहा

कलेक्टर ने इस उपलब्धि के लिए जिलेवासियों को दी हार्दिक बधाई

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

राजनांदगांव, कोविड-19 से सुरक्षा के लिए राजनांदगांव जिले में कोविड टीकाकरण के लिए विशेष महाअभियान में आज लोगों में अभूतपूर्व उत्साह रहा। व्यापक सघन महाअभियान में लगभग 50 हजार से अधिक लोगों ने टीका लगवाया और जिले ने सफलता के नए सोपान प्राप्त किये हैं।

वहीं प्रथम डोज का सेचुरेशन 98 प्रतिशत रहा। जनमानस में जागृति की लहर और टीम के प्रयासों ने टीका लहर की गति बढ़ाई। टीकाकरण के प्रति जनसामान्य के रूझान का प्रभावी असर विशेष महाअभियान में दिखा। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं, बुजुर्गों की विशेष सहभागिता रही, वहीं दिव्यांगजनों ने भी टीकाकरण कराया।

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के नेतृत्व में टीम शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण के लिए प्रतिबद्धतापूर्वक कार्य कर रही है। घर-घर दस्तक देकर टीका लगाया जा रहा है और टीकाकरण का संदेश जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने इस उपलब्धि के लिए जिलेवासियों को बधाई दी।

जिले में आज लगभग 50 हजार से अधिक टीकाकरण किया गया। सुदूर वनांचल क्षेत्रों में इंटरनेट कनेक्टिविटी नहीं हो पाने के कारण ऑफलाइन गणना की जा रही है। छुईखदान विकासखंड के सुदूर वनांचल ग्रामों में लगभग 7000, छुरिया विकासखंड में लगभग 7000 एवं खैरागढ़ विकासखण्ड में लगभग 7500 व्यक्तियों ने वैक्सीन लगवाया।

राजनांदगांव. कोविड टीकाकरण विशेष महाअभियान में आज मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथिलेश चौधरी ने गुरूद्वारा साहिब राजनांदगांव में हितग्राहियों को वैक्सीन लगाया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!