मुख्यमंत्री ने कोहका मेन केनाल रोड का लोकार्पण किया, 28.86 करोड़ की लागत से हुआ है केनाल रोड का निर्माण एवं सौन्दर्यीकरण

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज भिलाई नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत खुर्सीपार केनाल रोड का लोकार्पण किया। कोहका माईनर मेन केनाल से नंदनी रोड तक तीन किलोमीटर लंबी केनाल रोड का निर्माण एवं सौन्दर्यीकरण का कार्य 28 करोड़ 86 लाख 84 हजार रूपए की लागत से कराया गया है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस मौके पर नगरवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।

केनाल रोड का बहुत ही आकर्षक ढंग से सौन्दर्यीकरण कराया गया है। इसके किनारे एक खूबसूरत गार्डन का निर्माण किया गया है। केनाल रोड के बन जाने से भिलाई नगर निगम के वार्ड क्रमांक-13 के लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिलेगी। इस अवसर पर वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर, विधायक देवेन्द्र यादव, भिलाई नगर निगम के पदाधिकारी एवं पार्षदगण तथा बड़ी संख्या में नगरवासी उपस्थित थे।

फोर लेन की इस केनाल रोड के मध्य स्थित डिवाईडर पर ऊंचे-ऊंचे पोल में एलईडी लाईट लगाई गई है। डिवाईडर के बीच के हिस्से चम्पा फूल के पौधे लगाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने केनाल रोड के लोकार्पण के बाद यहां रोड शो भी किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में मौजदू लोगों ने खुशी से हवा में हाथ हिलाकर मुख्यमंत्री का अभिवादन किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!