रायपुर दक्षिण विधानसभा के पंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड क्रमांक 42 के बूथ क्रमांक 172 में बृजमोहन ने कार्यकर्ताओं के साथ सुनी प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’, मोदी दुनिया के इकलौते ऐसे प्रधानमंत्री है जो प्रेरणा भरी बातें देश से साझा करते हैं.

Advertisements
Advertisements

नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री हम भारत वासियों के लिए सौभाग्य की बात – बृजमोहन

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा के पंडित सुंदरलाल शर्मा वार्ड क्रमांक 42 के बूथ क्रमांक 172 में नागरिकों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 99 वें मन की बात सुनी।

रेडियो में प्रसारित हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात समाप्ति के पश्चात उपस्थित नागरिकों से चर्चा करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हर महीने के अंतिम रविवार देश को अपने मन की बात बताते हैं, अपना अनुभव साझा करते हैं। हमारा सौभाग्य है कि हमें ऐसे प्रधानमंत्री मिले है जो भारतवासियों के जीवन की छोटी-छोटी बातों को समझते है और अपना मार्गदर्शन देते हैं।

रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

उन्होंने अपनी बात में कश्मीर के किसानों का जिक्र किया जो संगठित होकर कमल ककड़ी पैदावार कर विदेश में बेचकर मुनाफा कमा रहे है। यह बात सभी के लिए प्रेरणादाई हैl उन्होंने कहा कि एक उंगली में ताकत नहीं होती अगर सभी उंगलियां मिलकर मुट्ठी बन जाए तो ताकत दिखती है। समान विचार के लोग एक साथ मिलकर स्व सहायता समूह या संगठन बनाकर कारोबार करें तो निश्चित रूप से सफलता मिलती है।

बृजमोहन ने प्रधानमंत्री द्वारा अंग प्रत्यारोपण पर कही गई बात पर कहा कि उनका मार्गदर्शन देश व समाज के लिए बेहद उपयोगी है, लोगों का भ्रम दूर करने में भी सहायक होगा। उन्होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम पूरे परिवार को एक साथ बैठकर सुनना चाहिए। ताकि देश समाज में हो रहे बेहतर कार्य की जानकारी के साथ स्वयं प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन हमें मिलता है।

इस अवसर पर वार्ड पार्षद मृत्युंजय दुबे, मंडल भाजपा अध्यक्ष महेशचंद्र शर्मा, मनीषा चंद्राकर, रामकिंकर सिंह, नरेंद्र यादव, अखिलेश कश्यप, अमित शर्मा, राजकुमार यादव, सचिन सिंघल, पायल अंबावनी, सुभाष शर्मा, ऋषि देवांगन, महक बृजवानी, सुरेंद्र ठाकुर आदि उपस्थित थे।

बृजमोहन ने की जिम के लिए 10 लाख की घोषणा : इस अवसर पर उपस्थित नागरिकों की मांग पर बृजमोहन अग्रवाल ने जिम के लिए 10 लाख रुपए प्रदान करने की घोषणा की।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!