अश्लील गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, किया गया न्यायालय में पेश !

Advertisements
Advertisements

शराब पिलाने के विवाद में आरोपियों द्वारा घटना को दिया गया अंजाम.

आरोपी उमेश डहरिया, दुर्गेश डहरिया, एवं अजय डहरिया को दिनाँक 07 अप्रैल 2023 को बिर्रा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

जांजगीर-चाम्पा : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि आवेदक शिव कुमार सूर्यवंशी पिता बिसाहू राम सूर्यवंशी उम्र 21 वर्ष, सरवानी थाना सारागांव जिला जांजगीर चांपा थाना सारागांव ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 06 अप्रैल 2023 को आवेदक की बहन की बारात आई थी, जिसमें आवेदक ने गांव के लोगों को बुलाया था।  गांव के उमेश डहरिया, दुर्गेश डहरिया, अजय डहरिया ने शाम करीब 05:00 बजे तीनों आवेदकों के घर के सामने कहा कि तुम अपनी बहन की शादी कर रहे हो, पीने के लिए पैसे दो, तो आवेदक ने कहा कि मैंने इसके लिए सामान खरीदा है.पैसे नहीं होने पर तीनों ने कहा कि सामान खरीदने के लिए पैसे हैं और शराब देने के लिए पैसे नहीं हैं, तब तीनों ने मां बहन की गाली देकर प्रार्थी को जान से मारने की धमकी देते हुए, घूंसे से मारा,  प्रार्थी को पिटता देख प्रार्थी के घर अतिथि के रूप में आये दिनेश सूर्यवंशी ने बीच बचाव में हस्तक्षेप किया तो तीनों अभियुक्त ने दिनेश सूर्यवंशी के साथ भी मारपीट की  एवं उसकी माँ बहन को गाली देकर जान से मारने की धमकी दी।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना सारागांव में धारा 294, 506, 323, 327, 34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान आरोपी 01 – उमेश डहरिया उम्र 26 वर्ष 02 – दुर्गेश डहरिया उम्र 20 वर्ष 03 – अजय डहरिया उम्र 21 वर्ष सभी निवासी सरवानी थाना सारागांव को दिनाँक 07 अप्रैल 2023 को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना सारागांव स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!