महिला सम्बन्धी अपराधों में की जा रही लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी : पत्नी बताकर इंस्टाग्राम एवं फेसबुक में फोटो अपलोड करने वाले आरोपी को बम्हनीडीह पुलिस ने पहुँचाया सलाखों के पीछे.

Advertisements
Advertisements

आरोपी आशीष कुमार जैन उर्फ हैश जैन को दिनांक 10 अप्रैल 2023 को भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में।

आरोपी आशीष कुमार जैन उर्फ हैश जैन के विरूद्ध अपराध क्रमांक 66/2021 धारा 509(ख) भादवि पंजीबद्ध है

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया ने दिनांक 13 सितंबर 2021 को थाना बम्हनीडीह में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी आशीष कुमार जैन उर्फ हैश जैन प्रार्थीया को अपनी पत्नी बताकर इंस्टाग्राम एवं फेसबुक में गाली-गलौज कर फोटो अपलोड किया। जिस पर थाना बम्हनीडीह में अपराध क्रमांक 66/2021 धारा 509(ख) भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुये आरोपी की लगातार पतासाजी की जा रही थी। आरोपी आशीष कुमार जैन उर्फ हैश जैन उम्र 32 वर्ष निवासी कटनी मध्य प्रदेश को दिनांक 10 अप्रैल 23 को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहाँ से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया। इस प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक जी.एस.राजपूत, हायक निरीक्षक संतोष बंजारे एवं आरक्षक अमीर सिंह पैकरा का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!