भूपेश बघेल की लगाई आग में जल रहा है पूरा छत्तीसगढ़ – सौरभ सिंह

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी  के रायपुर संभाग प्रभारी व विधायक सौरभ सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि आग भी मुख्यमंत्री की लगाई हुई है और इस आग में तुष्टिकरण का पेट्रोल भी वही डाल रहे हैं। छत्तीसगढ़ के मौजूदा हालात के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जिम्मेदार करार देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस की लगाई जेहादी उन्माद व धर्मांतरण की आग से आज पूरा छत्तीसगढ़ जल रहा है। कवर्धा में जनता ने देखा है कि कैसे दंगाइयों के साथ मिलकर सत्ता का खुला और शर्मनाक दुरुपयोग करके हिंदुओं पर लाठीचार्ज करवाया गया और बेकसूर हिंदुओं को जेल में डाल कर दंगाइयों को संरक्षण दिया गया। जनता ने एकतरफा पक्षपात की कार्रवाई को देखा है। हिंदुओं ने इस दमन को भोगा है।

 विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि नारायणपुर में एसपी और कमिश्नर द्वारा चेतावनी देने के बावजूद सरकार ने धर्म परिवर्तन कराने वालों को प्रश्रय दिया और उन्होंने एकत्र होकर आदिवासी समुदाय पर हमला कर दिया। सरकारी संरक्षण में इस घटना की पुनरावृत्ति जगदलपुर में भी हुई। मुख्यमंत्री सोनिया गांधी को संतुष्ट करने के लिए दिल्ली जाकर ईसाई मिशनरियों के सामने सरेंडर करके आये। परंतु  बहुसंख्यक हिंदुओं को न्याय नहीं दिया।

विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि बिरनपुर में लव जिहाद के मामले को लेकर साहू समाज लगातार शासन के पास अनुरोध करता रहा। मृतक के पिता आरोप लगाते हैं कि भूपेश बघेल सरकार के मंत्री रविंद्र चौबे के आदमी दंगाइयों को उकसाने में लगे रहे और बकायदा समाज का नाम लेकर उन्हें उठाने की धमकी देते रहे। परंतु कांग्रेस सरकार ने दंगाइयों को रोकने हिंदुओं को सुरक्षा नहीं दी और उसकी परिणति इतनी वीभत्स घटना के रूप में सामने है।

भाजपा के रायपुर संभाग प्रभारी विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जी छत्तीसगढ़ का हिंदू समाज आपके बहकावे में आने वाला नहीं है। आपको आपके कृत्यों की सजा अवश्य देगा। उन्होंने कहा कि राहुल प्रियंका की चापलूसी में यूपी जाकर 50- 50 लाख का मुआवजा बांटने वाले मुख्यमंत्री को उनके ही संरक्षण में पनपे दंगाइयों की हिंसा में जान गंवाने वाले छत्तीसगढ़ के युवा की जान की कीमत सिर्फ 10 लाख रुपये लगाने पर शर्म आनी चाहिए। इस परिवार को 1 करोड़ रुपये मुआवजा दिया जाए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!