संसदीय सचिव यू.डी. मिंज से मिले सर्व समाज के प्रतिनिधिगण, मात्रात्मक त्रुटि सहित कई समस्या के समाधान को लेकर हुई चर्चा

Advertisements
Advertisements

समाज के उत्थान के लोगों का जागरूक होना जरूरी -यू.डी. मिंज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, सर्व समाज के प्रतिनिधियों ने आज संसदीय सचिव एवं विधायक यू.डी.मिंज से मुलाकात की। इनमे चिक चिकवा, डोम, घासी, रौतिया, भुइहर, ग्यार (झरिया), खड़िया, कसेर, क्रिश्चिन,भुंइया,डोमरा,तुरी तथा अन्य  समाज के अलग अलग प्रतिनिधि दल संसदीय सचिव से मिलने विधायक कार्यालय पंहुचे।

सर्व समाज के प्रतिनिधियों ने संसदीय सचिव एवं विधायक यू.डी.मिंज को अवगत कराया कि जाति प्रमाण पत्र बनने में जाति की मात्रा में त्रुटि की वजह से हो रही परेशानी हो रही है।  समाज के प्रतिनिधियों ने एक साथ मिलकर अपनी जाति में मात्रा की त्रुटि को सुधारने आवेदन भी दिया.

संसदीय सचिव यू.डी मिंजने उन सभी प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि उनकी मांगों पर पूर्व में ही संज्ञान लिया जा चुका है ।आप लोग आए बहुत अच्छी बात है ,किसी भी समाज के उत्थान के लिए उस समाज के लोगों का जागरूक होना जरूरी है। उन्होंने कहा आप सभी अलग अलग जाति से हैं आप सभी के साथ जाति से सम्बंधित जो भी त्रुटियां हैं, उन त्रुटियों के समाधान के लिए आप सभी को प्रयास करना होगा हम जरिया हैं आपकी समस्याओं के समाधान के, आप सबसे पहले अपने समाज का पंजीयन करवाएं ताकि समाज से जुड़ी समस्याएं हम सभी जान सकें तथा उसके निराकरण के लिए  प्रयास कर सकें.

इस अवसर पर संसदीय सचिव एवं विधायक यू.डी. मिंज के साथ विष्णु कुलदीप अधिवक्ता एवं जिला पंचायत सदस्य फरसाबहार, प्रेम शंकर यादव निज सचिव संसदीय सचिव एवं विधायक यू.डी. मिंज, जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक इफ्तेखार हसन ,राहुल  नायक तथा अन्य उपस्थित रहे.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!