पढ़-लिखकर नये नौकरी पाये छत्तीसगढ़िया भाई-बहनों के वेतन पर डाका डालना बंद करे भूपेश सरकार, लगता है पढ़े-लिखे लोगों को नापसंद करती है भूपेश सरकार…ओपी चौधरी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर पढ़-लिख कर नये नौकरी पाये छत्तीसगढ़िया युवा भाई-बहनों का शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ के पढ़े लिखे युवा कुछ ज्यादा ही नापसंद हैं,इसलिए वे राज्य के छोटे छोटे गांवों से निकलकर पढ़ लिखकर आगे बढ़ने अपनी योग्यता के बूते सरकारी नौकरी पाने वाले युवाओं का शोषण करने के गलत तरीके इस्तेमाल कर रहे हैं। युवाओं के वेतन पर डाका डाल रहे हैं।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार बनने के बाद उन्होंने युवाओं के शोषण का नया नियम बनाया, जिसके अनुसार पहले साल की नौकरी में वेतन में 30 प्रतिशत की कटौती दूसरे साल की नौकरी के वेतन में 20 प्रतिशत की कटौती और तीसरे साल की नौकरी के वेतन में 10 फीसदी कटौती का प्रावधान किया गया है। मुख्यमंत्री अलग-अलग  तरीके से युवाओं पर अत्याचार कर रहे हैं।ऐसा पूरे देश में कहीं नहीं है। मध्यप्रदेश में कुछ समय के लिए कांग्रेस की सरकार में यह शोषण की व्यवस्था लाई गई थी।भाजपा की सरकार बनते ही इस शोषण की व्यवस्था को खत्म कर दिया गया। नई नौकरी पाने वाले परिवीक्षा अवधि में रहते हैं। वह कोई हड़ताल नहीं कर सकते। जिसका मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अनुचित फायदा उठा रहे हैं। यह शोषणकारी व्यवस्था तत्काल समाप्त की जाए और युवाओं को एरियर्स के साथ ही उनका पूरा वेतन दिया जाए। प्रताड़ना के इन्नोवेशन करना बंद करे भूपेश सरकार ।

 प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि युवाओं का शोषण करने वाली सरकार अब सिर्फ छह माह की मेहमान है। भाजपा की सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ में भी इन युवाओं का शोषण उसी तरह बंद कर दिया जाएगा, जैसा मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार कर रही थी और जिसे भाजपा की सरकार ने आते ही समाप्त कर दिया। तब तक भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार द्वारा किये जा रहे युवाओं के शोषण के खिलाफ भाजपा संघर्ष करेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!