दिन रात शराब पीते हो, काम धंधा नहीं करते हो पत्नी का इतना कहना की पति ने गुस्सा में टांगी से कर दिया हमला, पत्नी की हो गई मौत, हत्यारे पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, सूरजपुर

ग्राम रामनगर निवासी महेन्द्र सिंह ने थाना विश्रामपुर में सूचना दिया कि 19 अप्रैल के रात्रि में अपने घर पर था घर के बगल में नर्सरी में आग लग गया था जिसे बुझाने के लिए यह वहां गया था, आग बुझाने के बाद अपने घर वापस आया तो घर के बाड़ी की तरफ से मॉ के चिल्लाने की आवाज सुनाई दिया तो यह दौड़कर वहां गया जहां पिता घरभरन इसकी मॉ प्रेमकुंवर को घरेलू बातों को लेकर टांगी से सिर में मारपीट कर रहा था इसे देखते ही वह भागने लगा जिसे पकड़ने पर झटक कर भाग गया। अपनी मॉ को परिवारजनों की मदद से घर लाए और उसके बाद अस्पताल विश्रामपुर ले गए जहां डॉक्टर के द्वारा मॉ की मृत्यु हो जाना बताया गया। पिता घरभरन के द्वारा मॉ प्रेमकुंवर को घरेलू विवाद की बात को लेकर टांगी से प्राणघातक हमला कर हत्या करने की सूचना पर मर्ग कायमी उपरान्त अपराध क्रमांक 72/23 धारा 302 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज राम गोपाल गर्ग (भा.पु.से.) के सतत् मार्गदर्शन में पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने प्रकरण के आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी विश्रामपुर को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर की पुलिस टीम ने घटना स्थल का सूक्ष्म निरीक्षण किया गया इसी बीच मुखबीर की सूचना पर आरोपी घरभरन सिंह को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि पत्नी दिन रात शराब पीते हो, काम धंधा नहीं करते हो कहने पर गुस्सा में टांगी से सिर में प्रहार कर दिया था। आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाजरब जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर कमलदास बनर्जी, एएसआई प्रवीण राठौर, प्रधान आरक्षक अविनाश सिंह, इन्द्रजीत सिंह, शरद सिंह, आरक्षक ललन सिंह, खेलसाय, बिहारी पाण्डेय, मनोज कुमार, योगेश्वर पैकरा, रविशंकर पाण्डेय व प्यारेलाल राजवाड़े सक्रिय रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!