देश का अमन पसंद समाज है दाऊदी बोहरा समाज – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल के आतिथ्य में राष्ट्रगान “जन गण मन…” के साथ संपन्न हुआ दाऊदी बोहरा समाज का ईद मिलन समारोह

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

दाऊदी बोहरा समाज द्वारा जमात खाने में आयोजित ईद मिलन समारोह में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल बतौर अतिथि शामिल हुए। इस अवसर पर समाज को ईद की शुभकामनाएं देते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि दाऊदी बोहरा समाज देश का अमन पसंद समाज है। छत्तीसगढ़ ही नहीं देश की तरक्की में भी इस समाज ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस अवसर पर राष्ट्रगान “जन गण मन…” के साथ ईद मिलन समारोह का समापन हुआ।

अपने उद्बोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि किसी भी समाज या समूह के बारे में कोई राय बनाता है तो उसके पीछे उनका कृतित्व होता है। अगर कार्य अच्छे हो तो लोक सकारात्मकता के साथ उनसे जुड़े रहते है।

उन्होंने कहा कि दाऊदी बोहरा समाज की परंपराओं ने उन्हें बेहद प्रभावित किया है। पूरे समाज के एक वक्त का खाना एक ही जगह पर बनता है। टिफिन ले जाकर लोग खाना खाते हैं। अमीर हो या गरीब सब का खाना एक ही तरह का रहता है। एक ही तरह के कपड़े समाज के सभी लोग पहनते हैं। यह समानता का भाव अद्भुत है।

इस अवसर पर महापौर एजाज ढेबर, भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, बोहरा समाज के आमिल शेख हुसैन भाई भोपाल वाले, शेख मोहम्मद भाई भोपाल वाले, शेख फजल अब्बास टाल वाला, गजनफर हुसैन अंसारी, शेख फजल अब्बास सैफी, फिरोज गांधी आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!