पाँच दिनों में आवासीय पट्टे बँटने शुरू नहीं हुए तो उग्र आंदोलन किया जाएगा : भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने ज्ञापन सौंपकर दी चेतावनी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने शुक्रवार को जिला दंडाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर गरीबों को आवासीय पट्टे वितरित करने की मांग की है। प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राजेश गुप्ता ने कहा कि इस ज्ञापन के बाद भी यदि आवासीय पट्टों के वितरण का काम 5 दिनों के भीतर प्रारंभ नहीं हुआ तो भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक श्री गुप्ता ने कहा कि सन् 2019 में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान निकाय क्षेत्र के गरीबों को आवासीय पट्टा देने का वादा कांग्रेस ने किया था । लेकिन चुनाव जीतने के तीन साल बाद भी आवासीय पट्टे अब तक नहीं दिए गए हैं। प्रकोष्ठ ने आवासीय पट्टों की मांग को लेकर पहले राजीव चौक में धरना दिया, फिर 6 माह बाद कलेक्टर दफ्तर के सामने प्रदर्शन भी किया। दोनों ही मौकों पर कलेक्टर ने आवासीय पट्टों के वितरण का काम शीघ्र शुरू करने का भरोसा दिलाया था, लेकिन आज तक इस दिशा में कोई पहल नहीं की गई है। शुक्रवार को प्रकोष्ठ की ओर से इस दिशा में 5 दिनों के भीतर पहल करने का अल्टीमेटम दिया गया है।

भाजपा सरगुजा संभाग प्रभारी व पूर्व निगम सभापति संजय श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा झूठे वादे करने एवं वादाखिलाफी करने के लिए मशहूर है । भूपेश बघेल इसी परंपरा का निर्वहन कर रहे हैं। अगर कांग्रेस की सरकार गरीबों को 10 दिनो मे पट्टे नहीं दिए तो भाजपा मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी और गरीबों को पट्टा दिलाकर ही दम लेंगे, नहीं तो कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के इस प्रतिनिधिमंडल में रोहित साहू, दीपक भारद्वाज, घनश्याम रक्सेल, मनोज जोशी, संदीप शर्मा, सुरजीत छाबड़ा, रविंद्र सिंह, रंजीत गौतम, प्रेम तांडी, राम दास मानिकपुरी, विजय छुरा, राजेश रिछारिया, देवेंद्र चावला, संजय निषाद, गणेश निर्मलकर, सुरेश तांडी, उमेश यादव किंशूक बोस, संजय साहू, दिनेश शर्मा, भूपेंद्र मक्कड़, सानू तांडी आदि शामिल थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!