ट्रक हुई अनियंत्रित और जा घुसी सड़क किनारे मकान पर, ट्रक व मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त, कुनकुरी पुलिस घटना की कर रही जांच

Advertisements
Advertisements

रात्रि लगभग पौने तीन बजे की घटना

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : थाना क्षेत्र कुनकुरी के अन्तर्गत ग्राम रायकेरा में एसबेस्टस लोड़ ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मकान में जा घुसी। हादसे में मकान व ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। देर रात लगभग 2 से 3 बजे के बीच हुई इस दुर्घटना में किसी प्रकार की जन हानि होने की जानकारी नही मिली है लेकिन दुर्घटनाग्रस्त मकान में चल रही सायकल रिपोयरिंग व बिजली उपकरण रिपेयरिंग की दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

दुर्घटना के बाद से ट्रक चालक मौके से गायब है। घटना की सूचना पाकर कुनकुरी पुलिस मौके पर पहूंच गई है और प्रकरण की विवेचना में लग गई है। हादसे में दिनेश खलखो का मकान व हिरालाल चौहान की दुकान क्षतिग्रस्त हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार ओडिसा से एसबेस्टस लोड़ कर ट्रक क्रमांक ओडी 16 एच 4702 झारखण्ड की ओर जा रहा था। रात्रि लगभग पौने 3 बजे रायकेरा ग्राम पहूंचने पर चालक ने ट्रक पर अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक को सड़क किनारे बने मकान व दुकान में घुसा दिया। क्षतिग्रस्त दुकान के मालिक हिरालाल चौहान और उसके पुत्र सुरज चौहान ने बताया कि वे दोनो सायकल एवं बिजली उपकरण की रिपेयरिंग का काम करते है। घटना की रात्रि हिरालाल चौहान अपने रिश्तेदारी मे आयोजित कार्यक्रम में गया हुआ था। वह अपनी पत्नि के साथ इसी दुकान में सोता था किन्तु कल रात कार्यक्रम में जाने के कारण रात्रि में दुकान में नही था अन्यथा इस दुर्घटना का शिकार हो सकता था।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!