मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी को सद्बुद्धि देने, बृजमोहन की अगुवाई में हुआ हनुमान चालीसा पाठ : सनातन धर्म का विरोध कांग्रेस का असली एजेंडा – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में आज सनातनी समाज के लोगों, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सद्बुद्धि प्रदान करने के लिए बूढ़ेश्वर हनुमान मंदिर, बूढ़ापारा रायपुर के समक्ष हनुमान पाठ किया। बृजमोहन अग्रवाल ने हनुमान जी के जयकारे लगाकर हनुमान चालीसा पाठ की शुरुआत की। देखते ही देखते सैकड़ों नागरिक भी हनुमान चालीसा पाठ आयोजन का हिस्सा बनते गए। सभी ने एक साथ हनुमान जी की स्तुति की।

हनुमान चालीसा पाठ पश्चात पत्रकारों से चर्चा करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा बजरंग बली और बजरंग दल पर की जा रही अमर्यादित अशोभनीय टिप्पणी कर रहे है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कर्नाटक के अपने घोषणापत्र में कहती है बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाया जाएगा और हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिना किसी वजह के बजरंग दल और प्रतिबंध की बात कहते हैं। असल में कांग्रेस का असली एजेंडा सनातन धर्म का विरोध है। इसीलिए सनातन धर्म का विरोध करने तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। बजरंग दल के बहाने यह बजरंगबली का विरोध कर रहे हैं क्योंकि बजरंग दल का कार्य धर्म की सेवा और रक्षा है। धर्मांतरण करने वालों को पैसे देने वाली कांग्रेस यह नहीं चाहती कि गलत नीतियों, उनकी धर्म विरोधी करतूतों का कोई विरोध करें।

उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा पाठ के माध्यम से हमने हनुमान जी से प्रार्थना की है कि सनातन विरोधी नीतियों पर चल रही कांग्रेस कांग्रेस और मुख्यमंत्री भूपेश को सद्बुद्धि प्रदान करे।

साथ ही बृजमोहन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा कि वो जरा नक्सलियों को नियंत्रित कर ले। यहां की कानून व्यवस्था,माफियाओं को संभाल ले। रही बात बजरंग दल की तो बजरंगी हनुमान जी के भक्त हैं। सनातन धर्म के रक्षक और सेवक है। हनुमान जी के भक्तों पर हनुमान जी पर प्रतिबंध लगाने की जुर्रत न करें।

हनुमान चालीसा पाठ में जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल, भाजपा प्रवक्ता अमित साहू, रमेश सिंह ठाकुर,पुरानी बस्ती मंडल अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, सदर बाजार मंडल अध्यक्ष प्रवीण देवड़ा, सिविल लाइन मंडल अध्यक्ष मुकेश पंजवानी,उपनेता प्रतिपक्ष मनोज वर्मा,खेमराज वैद,पार्षद चंद्रपाल धनगर,संजू नारायण ठाकुर,सरिता आकाश दुबे,सरिता वर्मा,सीमा कंदोई,मनीषा चंद्राकर महिला मोर्चा अध्यक्ष सीमा साहू,स्वप्निल मिश्रा,चूड़ामणि निर्मलकर, बजरंग ध्रुव,अनुराग पांडे, तरल सोलंकी, सुमित शर्मा, अभिषेक धनगर, राज गायकवाड, अजय सोनी, सीबू शुक्ला,मनोज राजपूत,अनिल शर्मा,अमीर कोसे,सौरभ डे, सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!