भूपेश बघेल अपने बयान पे माफी मांगे नही तो भाजपा के हर कार्यकर्ता से यही भाषा सुनने तैयार रहे : भाजपा

Advertisements
Advertisements

भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष के लिए अमर्यादित भाषा पर भाजपा विधायक दल ने कहा भूपेश बघेल की भाषा टपोरियों और मवालियों जैसी

भाजपा सांसदों व विधायको ने कहा मुख्यमंत्री असंसदीय, अमर्यादित और सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल कर रहे है

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष के लिए दिए गए बयान पर भाजपा विधायक दल व सभी सांसदों ने एक संयुक्त बयान जारी करके इस बयान को छतीसगढ़ की राजनीति के निम्न स्तर का बयान बताया।

संयुक्त बयान में कहा गया मुख्यमंत्री को शायद यह भाषा विरासत में मिली है,इससे मुख्यमंत्री पद की गरिमा को भारी ठेस पहुँची है।भूपेश बघेल की भाषा टपोरियों और मवालियों जैसी है।

भाजपा के सांसद सुनील सोनी ,मोहन मंडावी समेत सभी11 सांसदों व डॉ रमन सिंह , धरमलाल कौशिक , बृज मोहन अग्रवाल , अजय चंद्राकर समेत 14 विधायको ने  संयुक्त बयान में कहा  कि भूपेश बघेल  ने छतीसगढ़ में हर चीज़ को निम्न स्तर पर पहुँचा दिया है चाहे व विकास के कार्य हो या भाषा का स्तर।

भाजपा ने चेतावनी देते हुए कहा अगर मुख्यमंत्री अपने बयान पर माफी नही माँगते तो भाजपा के हर कार्यकर्ता से यही भाषा सुनने तैयार रहे।

संयुक्त बयान में कहा गया कि भूपेश बघेल हर मोर्चे पर फेल होने से अपना मानसिक संतुलन खो चुके और बार बार मुख्यमंत्री पद की गरिमा के खिलाफ जाकर बेतुकी और अपशब्दों से भरी बयान बाज़ी करते है और छतीसगढ़ प्रदेश का नाम बदनाम कर रहें है। कांग्रेस पार्टी के बदजुबान नेताओ की जब जब चर्चा होगी भूपेश बघेल का शीर्ष पर लिया जाएगा

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!