प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता के पैसों की लूट मचाकर जो अपराध किया है, छत्तीसगढ़ की जनता इसका क़रारा ज़वाब ज़रूर देगी

Advertisements
Advertisements

भाजपा ने पूछा : कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कोयला, राशन के बाद अब शराब घोटाले के मद्देनज़र ‘घोटाला शिरोमणि’ बघेल से इस्तीफ़ा लेंगीं या ‘हिसाब-किताब क्लीयर’ करके लौट जाएंगीं?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कु. शैलजा से सवाल किया है कि वे कोयला घोटाला, राशन घोटाला के बाद अब दो हज़ार करोड़ रुपए के शराब घोटाले के मद्देनज़र ‘घोटाला शिरोमणि’ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस्तीफ़ा लेंगीं या फिर 10, जनपथ का ‘हिसाब-किताब क्लीयर’ करके मीटिंग के ड्रामे का पर्दा गिराकर लौट जाएंगीं? श्री ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री बघेल भ्रष्टाचार के पर्याय बन चुके हैं और भ्रष्टाचार व घोटालों के ज़रिए छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाकर रख दिया गया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने घोटालों और भ्रष्टाचार के ज़रिए हज़ारों करोड़ रुपए की लूट मचाई है, जो कहीं-न-कहीं जनता के हितों के लिए खर्च होने थे। लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सत्तावादी राजनीतिक संरक्षण में इस लूट के खेल को चलने दिया। इन पैसों से प्रदेश के विकास और जनता की भलाई के काम किए जाने थे। श्री ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल ने जनता के पैसों की लूट मचाकर जो अपराध किया है, छत्तीसगढ़ की जनता इसका क़रारा ज़वाब ज़रूर देगी । श्री ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी छत्तीसगढ़ के मंत्रिमंडल की बैठक लेने का सियासी ड्रामा करने के बजाय यह साफ़-साफ़ बताएंँ कि भ्रष्टाचार के नित-नए खुलासे और 2,000 करोड़ रुपए के शराब घोटाले के ताज़ा भंडाफोड़ के बाद क्या मुख्यमंत्री बघेल से इस्तीफ़ा लेंगीं? कु. शैलजा भ्रष्टाचार के मसले पर अपनी पार्टी के रुख़ को भी साफ़ करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!