छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग द्वारा पुलिस अधीक्षक सूरजपुर को प्रशस्ति-पत्र भेंट कर किया गया सम्मानित !

Advertisements
Advertisements

सूरजपुर जिले में महिला उत्पीड़न प्रकरणों के निराकरण व महतारी न्याय रथ के सफल संचालन में उल्लेखनीय योगदान के लिए मिला प्रशस्ति-पत्र

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग द्वारा सूरजपुर जिले में महिला उत्पीड़न प्रकरणों के निराकरण व महतारी न्याय रथ के सफल संचालन में उल्लेखनीय योगदान के लिए जिला सूरजपुर के पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) को प्रशस्ति-पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया है। जिसके फलस्वरूप छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाने और जन-जागरूकता के लिए पूरे देश में अग्रणी रहा है।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग के अंतर्गत महिला उत्पीड़न से संबंधित प्रकरणों के निराकरण, विविध जागरूकता के संचालन में विशिष्ट योगदान के लिए पुलिस अधीक्षक सूरजपुर को माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के कर कमलों से सम्मानित किए जाने हेतु राजधानी रायपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यशाला में आमंत्रित किया गया था। जिला स्तर पर कार्यों के व्यस्तता के फलस्वरूप कार्यशाला में उपस्थित नहीं हो पाने पर छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग द्वारा उन्हें प्रशस्ति-पत्र प्रेषित किया गया है। पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू ने सूरजपुर जिले को मिले इस महत्वपूर्ण सम्मान की सराहना करते हुए जिला एवं पुलिस प्रशासन तथा संबंधित विभागों के अलावा इस कार्य से जुड़े सभी अधिकारी-कर्मचारियों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!