सभी की आंखों में धूल झोंका है भूपेश सरकार ने – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

भाटापारा में भाजपा के मोर्चा -प्रकोष्ठों की संयुक्त बैठक एवं वरिष्ठ जनों के साथ परिचर्चा के दौरान यह विचार रखें

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहां कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के हर वर्ग को छला है। सभी की आंखों में धूल झोंककर जमकर भ्रष्टाचार किया है। शराबबंदी का वादा करके यह कांग्रेसी शराब में ही दो हजार करोड़ का घोटाला 1 साल में कर गए। कोयले की कालिख से भी भूपेश सरकार की हाथ रंगे हुए हैं। उन्होंने यह बात भाटापारा में भाजपा के मोर्चा -प्रकोष्ठों की संयुक्त बैठक एवं वरिष्ठ जनों के साथ परिचर्चा के दौरान यह विचार रखें।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ में केवल लूट ही मचाई है और जनता के अधिकारों का हनन किया है। मोदी जी प्रधानमंत्री आवास दे रहे हैं और भूपेश बघेल जनता से उनकी आवास का हक छीनने की कोशिश में लगे है। प्रदेश के 4 लाख शहरी और 16 लाख ग्रामीण परिवारों को बेघर करने की मंशा मुख्यमंत्री रखते है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए जो पैसा यहां भेज रहे हैं वह तो अफसरों नेताओं के घरों से निकल रहा है। प्रदेश के कई बड़े अफसर आज जेल में है। कई नेता और अधिकारी अभी जेल जाने की लाइन में हैं।

ऐसे में छत्तीसगढ़ के निष्ठावान समर्पित भाजपा कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि छत्तीसगढ़ की दुर्गति कर रही कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने संकल्प के साथ आगे बढ़े और कमल फूल की सरकार बनाए।

 इस अवसर पर सांसद सुनील सोनी, विधायक शिवरतन शर्मा, सर्वश्री राकेश तिवारी,मोहन बांधे, सुनील यदु,अनिल पांडेय,,पूनम मारकंडेय, विजय केशरवानी,आनंद यादव, समस्त मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारी एवं भाजपा संगठन के सभी मोर्चा के अध्यक्ष व पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!