रात्रि में घर के अंदर घुसकर चोरी करने का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा गया न्यायिक रिमांड में जेल !

Advertisements
Advertisements

आरोपी दीपक डहरिया पिता संतोष उम्र 21 साल निवासी मोपका थाना सरकंडा जिला बिलासपुर 

आरोपी दीपक डहरिया के विरुद्ध धारा 457,380,511 भादवि के अंतर्गत शिवरीनारायण पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

शिवरीनारायण : प्रकरण के विषय में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी मनीराम साहू पिता स्वर्गीय मोहनलाल साहू उम्र 73 वर्ष निवासी धरदेई के घर में दिनांक 09 जून 2023 को दरम्यानी रात्रि में करीबन 01:00 बजे आरोपी दीपक डहरिया घर का ताला तोड़कर घर अंदर घुसकर चोरी करने का प्रयास कर रहा था, तभी पड़ोसी सरोज साहू देख लिया और अन्य पड़ोसियों की मदद से आरोपी को पकड़ लिए। जिसके बाद मकान मालिक प्रार्थी मनीराम साहू को फोन कर घटना की सूचना दिया गया।

देखा गया तो अलमारी का ताला टूटा हुआ था, सामान अस्त-व्यस्त पढ़ा हुआ था, प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी दीपक डहरिया के विरुद्ध थाना शिवरीनारायण में अपराध क्रमांक 255/23 धारा 457,380,511 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। आरोपी को पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार किया, जिसे विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 09 जून 2023 को माननीय न्यायालय में रिमांड पेश किया जाकर जेल में दाखिला किया गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक विवेक पांडे, प्रधान आरक्षक रुद्र कश्यप एवं थाना स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!