जनता के मंशानुरूप गुणवत्तापूर्ण सड़कें समर्पित करें – यू.डी मिंज, चराईडांड-बगीचा-बतौली मार्ग का संसदीय सचिव ने किया भूमि पूजन 49 करोड़ 60 लाख की लागत से बनेगा 41.80 किमी सड़क

Advertisements
Advertisements

जनता को लगातार मिल रही है करोडों के विकास कार्य की सौगात

लठबोरा से सुइजोर तक 3.535 किमी सड़क 6 करोड़ 24 लाख की लागत से बनेगा

फरसाबहार में 4 करोड़ 72 लाख की लागत से बनेगा अवरीजोर-गोलियाडीह तक 4.5 किमी सड़क हुआ भूमि पूजन

कुनकुरी के जामचुवां के सुखपोखर में सुगम सड़क 109 मी लागत 19 लाख का भूमि पूजन

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, कुनकुरी विधायक एवं संसदीय सचिव यूडी मिंज लगातार विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय है और करोडों रुपये के विकास कार्यों की भूमि पूजन कर जनता को सौगात दे रहे हैं।

इसी क्रम में संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज मुख्य आतिथ्य में आज सबसे महत्वपूर्ण सड़क जो कि जशपुर जिले को संभाग मुख्यालय से जोड़ती है ,चराईडांड बगीचा से बतौली मार्ग लंबाई 41.80 लागत 49 करोड़ 60 लाख का आज जोकरी चौक में भूमि पूजन किया। इस सड़क के निर्माण से लोगों का अम्बिकापुर बगीचा आवागमन सुलभ हो जाएगा।इसके साथ ही उन्होंने फरसाबहार के लठबोरा से सुइजोर मार्ग

लंबाई 3.525 लगात 6 करोड़ 24 लाख का भी भूमि पूजन किया। भूमि पूजन के क्रम में कल उन्होंने अवरीजोर से गोलियागढ लंबाई 4.5 किमी लगात 4  करोड़ 72 लाख का भूमि पूजन किया। कुनकुरी के जामचुवँ के सुखपोखर में सुगम सड़क 109 मी लागत 19 लाख का भूमि पूजन शामिल है।

इस अवसर पर यू.डी. मिंज ने सड़कों का महत्व हम समझते हैं क्योंकि सबसे अधिक आवागमन हम सबका सड़क ही है। सरकार बनने के बाद सबसे प्रथम प्राथमिकता हमारी सड़क ही थी और जनता के आशीर्वाद से मुख्य  मुख्य सड़कों का निर्माण की शुरूआत अब हो रही जिसे मैं जनता को समर्पित करता हूँ क्षेत्र की जनता देखे की इन सड़कों को घटिया निर्माण न हो यह आपकी जिम्मेदारी बनती है यदि सड़कों के निर्माण में विभाग या ठेकेदार कोताही बरतता है तो हमें सीधे अवगत करावें। कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य,ब्लॉक कांग्रेस के सदस्य एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!