कलेक्टर और विधायक ने बालिका को प्रदान किया राशन कार्ड : अब प्रेमदास को आयुष्मान कार्ड से मिलेगा 5 लाख तक इलाज

Advertisements
Advertisements

बीमार प्रेमदास के इलाज के प्रति कलेक्टर डॉ सिद्दीकी और विधायक उत्तरी जांगड़े की संवेदनशीलता

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, सारंगढ़-बिलाईगढ़

कलेक्टर कक्ष सारंगढ़ में विधायक उत्तरी जांगड़े और कलेक्टर डॉ फरिहा आलम सिद्दीकी ने बरमकेला विकासखंड के विक्रमपाली निवासी प्रेमदास मानिकपुरी के अन्त्योदय राशन कार्ड को उनके बेटी को प्रदान किया।

प्रेमदास मानिकपुरी पिता सुकलाल मानिकपुरी किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जो कि जनवरी 2023 से जिला अस्पताल रायगढ़ और बालाजी मेट्रो हॉस्पीटल रायगढ़ में इलाज करा चुका है। प्रेमदास का अब अन्त्योदय राशन कार्ड बनने के बाद आयुष्मान कार्ड भी शीघ्र बन जाएगा, जिससे वह पाँच लाख रूपये तक का निःशुल्क इलाज करवा सकता है। हितग्राही प्रेमदास ने कलेक्टर और विधायक को धन्यवाद दिया और उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सारंगढ़ विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े, जनप्रतिनिगण एवं खाद्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि किडनी के गंभीर बीमारी से ग्रसित प्रेमदास का सामान्य कार्ड से अब तक 5 लाख का इलाज हो चुका है। अब उनके इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी। इस समस्या के निराकरण के लिए गंभीर बीमारी अंतर्गत प्रेमदास का अंत्योदय राशन कार्ड बनाया गया है अब फिर से नया आयुष्मान कार्ड बनेगा जिससे 5 लाख तक का इलाज हो जाएगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!