संपर्क से समर्थन : राजनांदगांव पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पत्रकार मीट में भाजपा की उपलब्धियों पर दिया प्रेजेंटेशन

Advertisements
Advertisements

सीएम भूपेश बघेल देश के एकमात्र मुख्यमंत्री हैं जो अश्लील सीडी बनाने के मामले में जमानत पर हैं – पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, राजनांदगांव

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह आज राजनांदगांव में संपर्क से समर्थन अभियान के अंतर्गत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ प्रेस मीट में सम्मिलित हुए। इस दौरान उन्होंने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के 9 वर्ष पूर्ण होने पर उनकी प्रमुख उपलब्धियों और प्रदेश में पिछले 15 सालों के भाजपा सरकार की प्रमुख उपलब्धियों पर प्रेजेंटेशन देते हुए चर्चा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के इन 9 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को प्रगति के एक नए शिखर पर पहुँचाया है साथ ही मोदी जी के नेतृत्व में आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का मान बढ़ रहा हैं।

पूर्व सीएम ने भूपेश सरकार के पिछले पौने 5 वर्षों के घोटालों पर बात करते हुए कहा कि 25 रुपये प्रति टन के कोयला घोटाला से 540 करोड़ रूपए की अवैध उगाही, 600 करोड़ का चावल में भ्रष्टाचार साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत केंद्र से आने वाले चावल में 5000 करोड़ रूपए का भ्रष्टाचार, गौठानों में 1300 करोड़ का भ्रष्टाचार तथा सीजीपीएससी में लाखों रुपए का भ्रष्टाचार हुआ और 2000 करोड़ के शराब घोटाले का खुलासा ईडी ने किया, जिसमें आईएएस लेवल के बड़े-बड़े अधिकारीयों का नाम भी आया कितने जेल में हैं तो कितने जमानत में हैं।

इसके अलावा पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में आज प्रदेश की पहचान ईडी और सीडी की हो गई है, पुरे देश में चर्चा होती है कि देश के एकमात्र मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं जो जमानत पर हैं और जमानत भी किसी राजनितिक मामले में नहीं बल्कि अश्लील सीडी बनाने के मामले में सीबीआई द्वारा केस दर्ज करने पर जमानत में हैं।

आज प्रदेश में शराब माफिया, कोल माफिया, रेत माफिया और लैंड माफिया सभी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पूर्ण संरक्षण प्राप्त है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोषणा-पत्र के सभी वादे खोखले निकले, शराब बंदी से लेकर दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के नियमितिकरण और किसानों के 2 साल का बकाया बोनस देने के वादे तक सभी वादे सिर्फ कागजों तक ही सीमित रह गए हैं।

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेसी कुशासन में प्रदेश का विकास शून्य हो चुका है, राजनांदगांव समेत पुरे प्रदेश में न तो शिक्षा व्यवस्था ठीक है, न स्वास्थ्य, न कानून व्यवस्था और न ही इन्फ्रास्ट्रक्चर का कोई काम हुआ है, सभी क्षेत्र विकास कार्यों और व्यवस्था के लिए तरस रहे हैं।

इसके साथ ही कांग्रेस के अंतर्कलह पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेसी अंतर्कलह से पूरा छत्तीसगढ़ परिचित है, आज तो यह एक होने का दिखावा कर रहे हैं, कुछ दिन रुकिए सिर फुटव्वल की खबरें सामने होंगी। कांग्रेस की मंशा सेवा नहीं सिर्फ सत्ता है, इसलिए यहाँ पद की लालसा में हमेशा तलवारें लटकती रहती हैं।

इसके अलावा आज वीरांगना रानी दुर्गावती के बलिदान दिवस पर आज पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राजनांदगांव के ग्राम तोरनकट्टा भी पहुंचे जहाँ उन्होंने वीरांगना रानी दुर्गावती को नमन कर कार्यक्रम को संबोधित किया साथ ही भवन लोकार्पण भी संपन्न किया और महाजनसंपर्क यात्रा में भी भाग लिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!