अपने ही छोटे भाई की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नया मोबाईल मांग करने को लेकर हुआ था आपस में विवाद, घटना में प्रयुक्त गड़ासा किया गया जप्त !

Advertisements
Advertisements

थाना प्रतापपुर में अपराध क्रमांक 151/23 धारा 302 भादवि के अंतर्गत मामला किया गया पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : दिनांक 28 जून 23 को ग्राम अमनदोन निवासी कपिल राम कंवर ने थाना प्रतापपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 27 जून के रात्रि में इसे एक महिला ने बताया कि बड़ा लड़का अनिरूद और छोटा लड़का रूद्रप्रसाद आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे हैं। सूचना पाकर यह वहां गया तो देखा कि लड़का रूद्र प्रसाद मृत पड़ा है और अनिरूद्र गड़ासा लिए खड़ा था। जिसने बताया कि रूद्र कुछ दिन पहले अपना मोबाईल को बेच दिया था और दोपहर में नया मोबाईल मांग रहा था, इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिस कारण गड़ासा से मारकर रूद्र की हत्या कर दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना प्रतापपुर में अपराध क्रमांक 151/23 धारा 302 भादवि के अंतर्गत मामला पंजीबद्ध किया गया।

मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री आई कल्याण ऐलिसेला ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। थाना प्रतापपुर पुलिस ने दबिश देकर प्रकरण के आरोपी अनिरूद पिता कपिल राम कंवर उम्र 27 वर्ष निवासी अमनदोन, थाना प्रतापपुर को पकड़ा, जिसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त गड़ासा जप्त कर उसे गिरफ्तार किया गया। इस प्रकरण की कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रतापपुर किशोर केरकेट्टा, एसआई नवल किशोर दुबे, प्रधान आरक्षक रजनीश त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक मनोज केरकेट्टा, आरक्षक हरिचंद दास, आरक्षक अवधेश कुशवाहा, आरक्षक प्रवीण पैंकरा व आरक्षक निरंजन एक्का सक्रिय रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!