कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा के निर्देश पर अपर कलेक्टर राजीव पाण्डेय ने द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम की ली समीक्षा बैठक

Advertisements
Advertisements

द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण-2023 कार्यक्रम के तहत किया जा रहा घर-घर सर्वे का कार्य

30 जून को लैलूंगा विधानसभा की करेंगे समीक्षा

बीएलओ एवं बीएलओ सुपरवाइजर को निर्धारित प्रपत्र में जानकारी सहित उपस्थित होने के दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तारन प्रकाश सिन्हा के निर्देश पर गत दिवस सृजन सभाकक्ष में अपर कलेक्टर श्री राजीव पाण्डेय ने विधानसभावार बूथ लेवल अधिकारियों की बैठक ली। जिसमें आगामी निर्वाचन अंतर्गत द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 कार्यक्रम अंतर्गत बीएलओ द्वारा घर-घर सर्वे के कार्यों की समीक्षा की गई। श्री पाण्डेय के द्वारा आगामी विधानसभा निर्वाचन की तैयारी के संबंध में चर्चा करते हुए मतदाता सूची में नाम जोडऩे काटने, स्थानांतरण करने की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि जिले के 18 वर्ष के नए मतदाता का नाम जोडऩा एवं मृत तथा स्थानांतरित लोगों का नाम काटना है। उन्होंने सर्वे का कार्य पूर्ण कर फार्म भरवाकर नाम जोडऩे एवं विलोपित करने का कार्य करने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि गत दिवस अपर कलेक्टर श्री पाण्डेय ने विधानसभावार रायगढ़ व खरसिया की समीक्षा बैठक लिए थे। इसी क्रम में आज धरमजयगढ़ के बीएलओ एवं बीएलओ सुपरवाइजरों की समीक्षा बैठक लिए। वहीं आगामी 30 जून को लैलूंगा विधानसभा की समीक्षा करेंगे। उन्होंने सभी बीएलओ एवं बीएलओ सुपरवाइजर को घर-घर सर्वे से संबंधित निर्धारित प्रपत्र में जानकारी सहित उपस्थित होने के लिए निर्देशित किए है। आयोजित बैठक में तहसीलदार रायगढ़ एवं एईआरओ रायगढ़ विधानसभा, डिप्टी कमिश्नर नगर निगम श्री एस.यादव उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!