सड़क सुरक्षा समिति के सदस्यों ने किया एनएच-49 और खरसिया-धरमजयगढ़ मार्ग के ब्लैक स्पॉट की समीक्षा……हादसे में कमी लाने अधिकारियों को मार्ग पर रंबल स्ट्रीट संकेतिक बोर्ड दुरुस्त करने समेत कई आवश्यक सुधार के निर्देश….

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने और सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने की दिशा में आज सड़क सुरक्षा समिति के सदस्यों द्वारा NH-49 रायगढ़-खरसिया एवं खरसिया-धरमजयगढ़ मार्ग का निरीक्षण कर मार्ग के ब्लैाक स्पॉट का समीक्षा किया गया है ।

सड़क दुर्घटनों में कमी लाने सड़क सुरक्षा समिति निरंतर प्रयासरत है । समिति द्वारा समय-समय पर लोगों को जागरूक करने के साथ ही सड़कों पर आवश्यक सुधार कार्य कराया जा रहा है । आज जिला परिवहन अधिकारी श्री दुष्यंत रायस्त, ट्रैफिक डीएसपी श्री सुशांत बनर्जी, एनएच एवं पीडब्डूडी के अधिकारीगण द्वारा रायगढ़-खरसिया एवं खरसिया-धरमजयगढ़ मार्ग का के निरीक्षण पर ऐसे स्थान जहां सांकेतक व रंबल स्ट्रिप की आवश्यकता प्रतीत हुई चिन्हिांकित किये गये तथा हादसों की समीक्षा कर नये ब्लैक स्पॉट्स को चिन्हित किया गया है, जिसमें अतिशीघ्र सुधार के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया गया है। निरीक्षण टीम के साथ खरसिया पुलिस भी मौजूद थी ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!