जिले के निगरानी, गुण्डा, माफी बदमाशों का उनकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए थाना/चौकी स्तर पर की गई विशेष चेकिंग, क्षेत्र में शांती व्यवस्था बनाये रखने हेतु दी गई सख्त हिदायत.

Advertisements
Advertisements

जिले में कुल निगरानी बदमाश 63 एवं गुंडा बदमाश 103, कुल 166.

लगातार अपराधों में संलिप्त रहने से एवं मारपीट, गुण्डागर्दी का शिकायत मिलने वाले व्यक्तियों को निगरानी बदमाश एवं गुण्डा बदमाशों की सूची में सम्मिलित किए जाने की चल रही है प्रक्रिया.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : जिले में उपस्थित निगरानी, गुण्डा बदमाशों का उनके गतिविधियों, ब्यवसाय, जीवोकोपार्जन के साधन एवं कार्यप्रणाली की जानकारी लेते हुये थाना/चौकी में निवासरत बदमाशों का चेकिंग किया गया। उपस्थित बदमाशों को क्षेत्र में शांती व्यवस्था बनाये रखने हेतु हिदायत दिया गया।

थाना चाम्पा क्षेत्र का एक निगरानी बदमाश जो विगत छः माह से अपने सकुनत से बाहर है, जिनकी गतिविधियों के संबंध में चाम्पा क्षेत्र के आस-पास के लोगों से थाना चांपा पुलिस द्वारा पूछताछ किया गया तथा उपस्थित आने पर लोगों को थाना में सूचना देने हेतु हिदायत दिया गया।

थाना नवागढ़ क्षेत्र के एक निगरानी बदमाश का ग्राम में पुलिस द्वारा जाकर पता किया गया, जो वर्तमान में जम्मू कश्मीर कमाने खाने चला गया है। गांव आने पर लोगों को थाना में सूचना देने हेतु हिदायत दिया गया।

चौकी नैला क्षेत्र के एक निगरानी बदमाश निवास स्थान देवालय भाठापारा शहर जिला बलौदाबाजार का है, जो अपने रिश्तेदार गांव कापन में निवासरत रहता था, उक्त निगरानी बदमाश वर्ष 2016-2017 से अपने मूल निवास जिला बलौदाबाजार चले जाने से उनके गतिविधियों पर नियंत्रण लाने हेतु हिस्ट्रीसीट को जिला बलौदाबाजार भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।

जिले में उपस्थित समस्त निगरानी एवं गुंडा बदमाशों पर जिला पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग किये जाने के साथ उनके गतिविधियों पर सतत निगाह रखी जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!