राजधानी हुई भाजपा मय, बाइक रैली निकालकर मोदी जी की सभा का प्रचार, प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पूर्व भाजपा की बाइक रैली : भाजपा में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन पर उत्साह, आयोजन को लेकर बैठकों का दौर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कल छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन हेतु भाजपा हर प्रकार की तैयारियों में जुट गई है। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में मोदीजी की बड़ी आमसभा होने जा रही है जिसमें 2 लाख लोगों के आमसभा में पहुंचने का अंदाजा है। ऐसे में भाजपा हर प्रकार की तैयारियों में मुस्तैदी से काम कर रही है। भाजपा नेताओं द्वारा प्रभात फेरी निकाल कर, निमंत्रण पत्र के माध्यम से और शहर की सड़कों और गलियों में प्रचार गाडियां घुमा कर प्रचार किया गया।

इसी कड़ी में रायपुर शहर में एक भव्य बाइक रैली आयोजित की गई, जिसमें सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता बाइक में सवार होकर शहर भर के मुख्य मार्गों से गुजरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पूर्व शहर में आमसभा हेतु माहौल तैयार किया गया।

गुरुवार की दोपहर पं.दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम से एक भव्य बाइक रैली का आयोजन किया गया। हजारों मोटरसाइकल में युवाओं का हुजूम अपने नेता के प्रति उत्साह और समर्पण को इंगित करता है।

बाइक रैली के पूर्व मीडिया से मुखातिब हुए राजेश मूणत ने कहा की नरेंद्र मोदी की वैश्विक लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है भारत में रहने वाला हर वर्ग का नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेतृत्वकर्ता मानता है और इसी का प्रमाण है की यहां आज हजारों की संख्या में युवा स्वतः आज यहां बाइक रैली में अपना योगदान देने पहुंचे है नरेंद्र मोदी ने केंद्र में अपने 9 वर्ष के कार्यकाल में इतने जनहितैषी कार्य करें है की उससे हर वर्ग प्रभावित हुआ है और अपने प्रधानमंत्री के प्रति स्नेह और कृतज्ञता का भाव रखता है देश विदेश में मोदी का डंका बज रहा है। उन्हे प्राप्त वैश्विक सम्मान से हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है।

श्री मूणत ने रायपुर शहर और प्रदेश की जनता से अपील करता हूं की अपने प्रधानमंत्री के स्वागत हेतु अधिक से अधिक संख्या में कल साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे।

error: Content is protected !!