मवेशियों से भरी तेज रफ्तार पिक-अप की ठोकर से ग्रामीण की मृत्यु, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा एक मौके से फरार, नारायणपुर पुलिस कर रही मामले की जांच, थाने में जुटने लगी भीड़

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/नारायणपुर

उमाशंकर खत्री, नारायणपुर

अंबिकापुर से झारखण्ड मवेशी लेकर जा रही तेज रफ्तार पिक-अप ने ग्राम हस्तिनापुर के पास एक ग्रामीण को जोरदार ठोकर मार दी। दुर्घटना में ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार हेतु अस्पताल लाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। दुर्घटना के बाद पिक-अप से सवार चालक एवं सह चालक मौके से भागने लगे लेकिन ग्रामीणों ने एक को पकड़ लिया। नारायणपुर पुलिस ने पिक-अप व मवेशियों को अपने कब्जे में लेकर अग्रीम कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। दुर्घटना की सूचना पाकर आसपास के लोग थाना पहूंचने लगे है और आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग कर रहे है।

मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 5 बजे पिक-अप क्रमांक जेएच 01 सी डब्लू 7582 में दो व्यक्ति 10 पशुओं को लेकर अंबिकापुर से झारखण्ड की ओर तेज रफ्तार से जा रहे थे इस दौरान जैसे ही वाहन नारायणपुर के ग्राम हस्तिनापुर के पास पहुंचा वहां सड़क पर जा रहे वृद्ध शंकर राम को ठोकर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा मृतक खेत से शौच कर अपने घर की तरफ जा रहा था।

घटना उपरांत पिक-अप चालक सहित सवार 1 व्यक्ति मौके से भागने का प्रयास किए जिनको ग्रामीणों ने दौड़ा कर पकड़ा फिर भी एक व्यक्ति भाग पाने में सफल रहा जबकि दूसरा व्यक्ति ग्रामीणों के हाथ लग गया जिसे ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

Advertisements
Advertisements

One thought on “मवेशियों से भरी तेज रफ्तार पिक-अप की ठोकर से ग्रामीण की मृत्यु, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा एक मौके से फरार, नारायणपुर पुलिस कर रही मामले की जांच, थाने में जुटने लगी भीड़

Comments are closed.

error: Content is protected !!