बस हादसे में गंभीर रूप से घायल भाजपा कार्यकर्ता विश्वंभर यादव को आज चकरभाठा एयरपोर्ट से एयर एम्बुलेंस के द्वारा दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए किया गया शिफ्ट.

Advertisements
Advertisements

राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा निर्देश दिया गया है कि कार्यकर्ताओं के इलाज में किसी भी तरह से कोताही न बरती जाए

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर/बिलासपुर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में सम्मिलित होने  सूरजपुर से रायपुर जा रहे बस हादसे में अत्यंत ही गंभीर रूप से घायल भाजपा कार्यकर्ता विश्वंभर यादव को आज चकरभाठा एयरपोर्ट से एयर एम्बुलेंस के द्वारा दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए शिफ्ट कर दिया गया। विश्वंभर यादव को रीढ़ की हड्डी में गहरी चोंट आई और जल्द से जल्द जिसका ऑपरेशन किया जाना है, अतः चिकित्सकीय परामर्श व परिजनों से राय मशविरा कर आगे की चिकित्सा दिल्ली के एम्स अस्पताल में कराने की सहमति बनी है। इस लिहाज से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल आज सुबह-सुबह अपोलो अस्पताल पहुंच कर घायल कार्यकर्ता विश्वंभर को तत्काल एंबुलेंस से चकरभाठा एयरपोर्ट के लिए रवाना किया और दोपहर 3:00 बजे उन्हें दिल्ली के लिए एयर लिफ्ट कर लिया गया।

इस बाबत केंद्रीय स्वस्थ मंत्री द्वारा दिल्ली एम्स अस्पताल को अलर्ट कर दिया गया है,  ज्ञात हो कि पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व इस घटना को लेकर अत्यंत ही संवेदनशील हैं, वे घायलों के परिवार से संपर्क बनाएं हुए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडावी एवं केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती रेणुका सिंह घटना के बाद से ही पीड़ित कार्यकर्ताओं के परिजनों से लगातार बातचीत कर रहे हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने तो अपने एक निजी स्टाफ को भी नियुक्त कर रखा हैं। बिलासपुर जिला के वरिष्ठ नेताओं व प्रमुख पदाधिकारी घायलों के देखरेख में लगे हुएं हैं। हादसे में घायल लीलू गुप्ता जिनके पसली और आंत में चोट आई है, कल उनका ऑपरेश किया गया और वे चिकित्सकों की सतत निगरानी में है और उन्हें बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराई जा रही है। घायलों के चिकित्सा में होने वाले संपूर्ण व्यय का भार पार्टी वहन कर रही है, राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा निर्देश दिया गया है कि कार्यकर्ताओं के इलाज में किसी भी तरह से कोताही न बरती जाए।

इस दौरान प्रदेश भाजपा के विशेष आमंत्रित सदस्य राजा पाण्डे, जिलाध्यक्ष भाजपा रामदेव कुमावत, पिछड़ावर्ग मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी दिलेन्द्र कौशिल, जिला मीडिया प्रभारी प्रणव शर्मा, युवामोर्चा के धन्नजय गोस्वामी, रौशन सिंह आदि अपनी सतत सक्रियता बनाए रखे हुए हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!