महिला से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया रिमांड पर, आरोपी गया जेल…..!

Advertisements
Advertisements

आरोपी सोहन डनसेना के विरूद्ध दुष्कर्म (धारा 376 आईपीसी) के अंतर्गत अपराध किया गया पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : महिला को शादी का प्रलोभन देकर पिछले छः माह से शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी को चौकी प्रभारी जोबी उपनिरीक्षक थानूराम नायक द्वारा महिला के आवेदन पर दुष्कर्म के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया, जहां कोर्ट में आरोपी का जेल वारंट जारी किये जाने से जोबी पुलिस द्वारा आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।

पीड़ित महिला के आवेदन पर 15 जुलाई को थाना खरसिया में आरोपी सोहन डनसेना के विरूद्ध दुष्कर्म (धारा 376 आईपीसी) के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया। महिला ने बताया कि अक्टूबर 2022 को अपने रिश्तेदार के घर ग्राम कुनकुनी गयी थी, जहां सोहन डनसेना से पहचान हुई। उसके बाद दोनों मोबाईल से बातचीत करने लगे। सोहन पसंद करने लगा और शादी करूंगा बोला। बीते 25 जनवरी को सोहन कॉल कर गहने और कपड़ा दिलाउंगा कहकर खरसिया बुलाया। तब स्कुटी से खरसिया गई, जहां शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद कई बार सोहन डनसेना द्वारा शारीरिक शोषण किया और अब शादी से इंकर कर दिया है।

महिला के आवेदन पर आरोपी सोहन डनसेना (26 साल) पर बलातसंग का अपराध दर्ज किया गया, आरोपी को अपराध पंजीबद्ध होने की भनक लगी तो भागने की फिराक में अपने रिश्तेदार के यहां शरण लेने जा पहुंचा। तत्काल खरसिया पुलिस की टीम द्वारा चौकी प्रभारी जोबी के नेतृत्व में आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल दाखिल किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!