बारात में नाचने की बात को लेकर प्राणघातक हमला करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी लालू उर्फ अजीत द्वारा अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था अंजाम, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर !

Advertisements
Advertisements

चौकी पंतोरा ने आरोपी के विरूद्ध धारा 294, 506, 323, 307, 34 भादवि के अंतर्गत की कार्यवाही

आरोपी लालु उर्फ अजीत उम्र 25 साल निवासी नेवरियापारा पाली हाल भेलवाडीह कठघोरा को जिला कोरबा से किया गया गिरफ्तार

आरोपीगण आहत सत्यम् कंवर एवछबि लाल कंवर पर प्राणघातक हमला कर हो गया थे घटना स्थल से फरार

आहत सत्यम् कंवर एवछबि लाल कंवर को सिर में लगी थी गंभीर चोट

घटना में सम्मिलित तीन अन्य आरोपीगण घटना दिनांक से हैं फरार, जिसकी पतासाजी जारी है

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जाजंगीर-चांपा  

जाजंगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 23 जून 23 को ग्राम सत्तीगुड़ी चौकी पंतोरा में ग्राम कुचेना जिला कोरबा से रात्रि में बारात आया था, बारात में नाचने की बात को लेकर गांव वाले तथा बारातियों के मध्य विवाद हो गया, जिसमें आरोपी लालु उर्फ अजीत उम्र 25 साल निवासी नेवरियापारा पाली हाल भेलवाडीह थाना कटघोरा जिला कोरबा द्वारा अपने 03 अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या करने के उद्देश्य से सत्यम् कंवर, छबीलाल कंवर  निवासी सतिगुड़ी को प्राणघातक हमला कर फरार हो गये। हमला करने से आहत् सत्यम् कंवर, छबीलाल कंवर के सिर में गंभीर चोट आने से तत्काल उनके परिजनों द्वारा एनकेएच चाम्पा अस्पताल ले गये, आहत् छबीलाल कंवर का हालात बिगड़ने पर डाक्टर साहब द्वारा बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किये थे, कि सूचना पर चौकी पंतोरा में आरोपी लाल उर्फ अजीत एवं उनके 03 अन्य साथियों के विरूद्ध दिनांक 29 जून 2023 को अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था।

प्रकरण में आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी कि मुखबीर से सूचना मिला कि आरोपी लालु उर्फ अजीत उम्र 25 साल निवासी नेवरियापारा पाली हाल भेलवांडीह थाना कटघोरा जिला कोरबा जो अपने सकुनत पर है, जिसको घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी को घटना के संबंध में पूछताछ करने पर स्विकार किया तथा आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पाये जाने से गिरफ्तार कर दिनांक 26 जुलाई 2023 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में सहायक निरीक्षक दिलीप सिंह चौकी प्रभारी पंतोरा, प्रधान आरक्षक लखेश्वर सिहं कंवर, आरक्षक दीपक जायसवाल का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!