कुनकुरी विकासखंड में युवा महोत्सव का हुआ आयोजन, जिला युवा महोत्सव के लिए चयनित हुए चित्रकार वेल्सन

Advertisements
Advertisements

युवाओं के प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने, उन्हें निखारने की है जरूरत – यू.डी.मिंज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. संसदीय सचिव एवं कुनकुरी विधायकयू.डी. मिंज की अध्यक्षता में विगत दिवस युवाओं के प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने एवं उन्हें निखारने के उददेश्य से कुनकुरी विकासखण्ड में युवा महोत्सव का आयोजन किया गया। युवाओं को आगे बढ़ाने के इस अभिनव योजना में अंचल कि प्रतिभा उभरते नजर आए।

युवा महोत्सव के दौरान उभरते चित्रकार वेल्सन तिर्की कि चित्रकारी से लोग भूरि-भूरि प्रसंशा करते हुए नजर आए। श्री वेल्सन ने चित्रकला प्रतियोगिता के वरिष्ठ स्तर पर अपनी चित्रण के आधार पर विकासखण्ड स्तर पर विशिष्ट स्थान प्राप्त कर जिला युवा महोत्सव जशपुर हेतु चयनित हुए है। श्री वेल्सन को आर्ट की रूचि बचपन से ही थी समय के साथ जहां से सिखने का मौका मिला वो सिखते गए आज भी जब भी उन्हें समय मिलता है अपने चित्रकला के अभ्यास में लगे रहते है।

उनका मानना है कि कला को जितना आप समय देंगे कला आप को उतना ही निखारेगी। पिछले 10 वर्षों से कला क्षेत्र में काम करते हुए वेल्सन  ने कई राज्यों में जैसे दिल्ली, गुजरात, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में अपने कला का प्रर्दशन करते हुए काफी सारे 3D wall painting, 3D Embossed painting बनाया है। लक्ष्य आर्ट के लक्ष्य दर्पण के साथ क्षेत्र के इच्छुक चित्रकारो को निःशुल्क मार्गदर्शन प्रदान कर रहे है। श्री अंजेलुस तिर्की एवं श्रीमति एस. तिर्की के पुत्र वेल्सन तिर्की के इस सफलता पर लोगो ने शुभकामनाएँ दी हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!