शिक्षकों के परिश्रम और समर्पण के कारण विश्वविद्यालय अपने उद्देश्यों में रहा है सफल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,रायपुर

खैरागढ़ : शिक्षक दिवस के अवसर पर इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ की कुलपति पद्मश्री डॉ. ममता मोक्षदा चंद्राकर ने विश्वविद्यालय के सभी शिक्षकों को बधाइयां और शुभकामनाएं दी हैं।

अपने शुभकामना संदेश में कुलपति डॉ. चंद्राकर ने कहा है कि इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ अपनी जिस शैक्षणिक गुणवत्ता के लिए पूरे एशिया में प्रसिद्ध है, उसकी उत्तरोत्तर मजबूती में शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका है। शिक्षकों के परिश्रम और समर्पण के कारण विश्वविद्यालय अपने उद्देश्यों में सफल रहा है।

कुलपति ने कहा कि इस विश्वविद्यालय से मेरा प्रारंभिक साक्षात्कार एक छात्रा के रूप में हुआ था, मैं यहां गायन की छात्रा थी। इसी विश्वविद्यालय में आज कुलपति के रूप में सेवा का अवसर प्राप्त होना निश्चित ही सौभाग्य की बात है। मेरा मानना है कि शिक्षकों और गुरुजनों द्वारा प्रदत्त ज्ञान और प्रेरणा से ही ऐसे सौभाग्य प्राप्त होते हैं। मैं विश्वविद्यालय के प्रारंभ से लेकर आज पर्यंत अमूल्य योगदान देने वाले समस्त शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त करती हूं। आज शिक्षक दिवस के अवसर पर मैं समस्त शिक्षकों को बधाई  और शुभकामनाएं देती हूं।

You missed

error: Content is protected !!