उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के रामगढ़ नामक स्थान पर श्रद्धापूर्वक मनाया जाएगा बाबा कीनाराम का जन्मोत्सव

समदर्शी न्यूज़ डेस्क

वाराणसी/रामगढ़ : अघोर परंपरा के आचार्य-आराध्य-ईष्ट, अघोराचार्य महाराजश्री बाबा कीनाराम जी के 424वें जन्मोत्सव समारोह की तैयारियां ज़ोरो पर है। जन्मोत्सव में दुनिया के कोने-कोने से लोग, इस समारोह में सम्मिलित होते हैं और यथासंभव अपना योगदान देते हैं। इसी कड़ी में अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान’ वाराणसी की महिला मण्डल’ विंग ने भी अपना योगदान देने का अभियान जारी रखा है।

अघोराचर्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान’ की महिला मण्डल’ विंग ने जन्मोत्सव समारोह के मद्देनज़र 35 क्विंटल चीनी का योगदान दिया है। उत्साहपूर्वक जनसंपर्क और सहयोग की भावना के साथ महिला मण्डल’ की नीलम पाण्डेय, रुबी सिंह, सुनीता, संगीता,  मधु, कुसुम, सत्या, बबिता, रागिनी, सीमा सहित स्वप्रेरित सभी महिला सदस्यों ने अपना अथक प्रयास जारी रखा है, ताकि प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी ‘अघोराचार्य बाबा कीनाराम अघोर शोध एवं सेवा संस्थान’ की ‘महिला मण्डल’ विंग अपना ज़्यादा से ज़्यादा योगदान 13 सितंबर से शुरु होने वाले तीन दिवसीय बाबा कीनाराम जन्मोत्सव’ समारोह में दे सके।

ग़ौरतलब है कि अघोर परंपरा के आचार्य बाबा कीनाराम जी के जन्मस्थान उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के रामगढ़ नामक स्थान पर विश्वविख्यात बाबा कीनाराम जन्मोत्सव’ समारोह हर साल, लाखों श्रद्धालुओं की उपस्थिति में धूमधाम के साथ श्रद्धापूर्वक मनाया जाता है।

You missed

error: Content is protected !!